Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले विधायकों के इस्तीफों की लगी झड़ी, 24 घंटे के भीतर जेजेपी को चौथा झटका

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनावों का ऐलान होते ही विधायकों के इस्तीफे का दौर जारी है. जननायक जनता पार्टी को बीते 24 घंटे में ये चौथा बड़ा झटका लगा है.

Latest News
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले विधायकों के इस्तीफों की लगी झड़ी, 24 घंटे के भीतर जेजेपी को चौथा झटका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज है. चुनाव आयोग ने प्रेस कॉफ्रेंस कर मतदान की तारीख का भी ऐलान कर दिया है. राज्य में 1 अक्टूबर को मतदान होना है. प्रदेश में एक ही चरण में वोट डाले जाएंगे. उधर विधानसभा चुनाव 2024 का ऐलान होते ही विधायकों के इस्तीफों की भी झड़ी लग गई हैं. हरियाणा की पार्टी जेजेपी के 4 विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. 

खबर सामने आ रही है कि जननायक जनता पार्टी के गुहला चीका से विधायक ईश्वर सिंह ने भी दिया पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इससे पहले भी पार्टी के तीन और विधायक इस्तीफा दे चुके हैं. बात गुहला आरक्षित विधानसभा सीट की करें तो यहां पर विधायक ईश्वर सिंह ने 2019 के चुनाव में जेजेपी पार्टी से जीत दर्ज की थी. जेजेपी को बीते 24 घंटे में लगातार ये चौथा झटका लगा है.

इससे पहले पूर्व पंचायत मंत्री रहे टोहाना के विधायक देवेंदर बबली भी अपनी पार्टी को अलविदा कह चुके हैं. कल उकलाना से विधायक अनूप धानक ने इस्तीफा दिया था. आज शाहबाद से विधायक रामकरण काला ने भी पार्टी छोड़ दी है. 

अब विधायकों के लगातार इस्तीफे के बाद जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि" किसी के आने या जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. हमें भाजपा ने धोखा दिया है. विधानसभा चुनाव के लिए जेजेपी की तैयारी पूरी है. पूर्ण बहुमत से हरियाणा प्रदेश में हम सरकार बनाने जा रहे हैं. पिछले साढ़े 4 साल में जेजेपी ने सरकार में रहते हुए बेहतरीन काम किए हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement