Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AAP-Congress गठबंधन पर फंसा सीट शेयरिंग का पेंच, हरियाणा की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार आप

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. साथ ही आप ने कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर भी बात की है.

Latest News
AAP-Congress गठबंधन पर फंसा सीट शेयरिंग का पेंच, हरियाणा की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार आप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली है. कुछ दिनों में पार्टी अपने प्रत्याशियों की लिस्ट भी जारी कर सकती है. आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस के बीच सीट बंटवारे पर भी बात की. उन्होंने कहा, 'बातचीत चल रही है. अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी. आम आदमी पार्टी हरियाणा में लगातार काम कर रही है.' मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस का राज्य नेतृत्व AAP की ओर से मांगी गई सीटें देने के लिए तैयार नहीं है. 

सुनीता केजरीवाल करेंगी जनसभाएं 
आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने बताया कि आज सुनीता केजरीवाल जनसभाएं करने वाली हैं. उन्होंने आगे कहा कि ग्राउंड पर हमारा संगठन मजबूत है. हम सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 1 या 2 दिनों में कैंडिडेट का ऐलान भी कर देंगे. हमें उम्मीद है कि कुछ निष्कर्ष जरूर निकलेगा. दरअसल, AAP गठबंधन के तहत 10 सीटें मांग रही है, लेकिन कांग्रेस 7 सीटों से ज्यादा देने को तैयार नहीं है.


ये भी पढ़ें-Rail Accident: मध्य प्रदेश के Jabalpur में बड़ा रेल हादसा, सोमनाथ एक्सप्रेस के 2 डिब्बे पटरी से उतरे 


कांग्रेस ने जारी की लिस्ट
हाल ही में हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी दीपक बाबरिया ने पुष्टि की थी कि AAP के साथ चर्चा चल रही है. आम आदमा पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर बातें हो रहीं थी. इसी बीच राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को दिल्ली में अपने आवास पर बाबरिया से मिलते देखा गया था. बाबरिया ने टिप्पणी की थी कि वह आप के साथ बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने कहा था कि अगले एक-दो दिन में निष्कर्ष निकलने की उम्मीद है. इधर, शुक्रवार को कांग्रेस ने  अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. पार्टी ने 32 सीटों पर उम्मीदवार उतार दिए हैं, जिसमें 28 मौजूदा विधायकों को टिकट दिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement