Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Elections 2024: हरियाणा में CM Yogi की दो टूक, 'दंगा करने वालों की 7 पुश्तों की कमाई होगी जब्त'

CM Yogi Adityanath In Haryana: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ी चेतावनी दी है. सोनीपत में उन्होंने कहा कि दंगा करने वालों की 7 पीढ़ियों की संपत्ति हम जब्त करेंगे.

Latest News
Haryana Elections 2024: हरियाणा में CM Yogi की दो टूक, 'दंगा करने वालों की 7 पुश्तों की कमाई होगी जब्त'

सोनीपत में सीएम योगी आदित्यनाथ की सभा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2024) के लिए बीजेपी के दिग्गज नेता प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग दंगाइयों के साथ सहानुभूति में खड़े होते हैं. मैं यहां से फिर एक बार स्पष्ट कर देता हूं कि दंगाइयों की 7 पुश्तों की संपत्ति हम जब्त करेंगे. उन्होंने अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश आज पूरी तरह से दंगा मुक्त हो चुका है. 

'7.5 साल में उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नहीं'
सोनीपत में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश आज पूरी तरह से दंगा मुक्त हो चुका है. पिछले 7.5 साल में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ है. उन्होंने कहा, 'उत्तर प्रदेश में दंगाइयों को पता है कि अगर दंगा किया तो उनकी 7 पुश्तों की संपत्ति जब्त हो जाएगी और गरीबों में वितरित कर दी जाएगी.'


यह भी पढ़ें: 'हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे नायडू', तिरुपति लड्डू विवाद में जगन रेड्डी ने PM को चिट्ठी 


सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान हरियाणा में बीजेपी सरकार के कामकाज की तारीफ की. उन्होंने कहा कि प्रदेश में 10 सालों से बीजेपी की सरकार है और हरियाणा तरक्की की राह पर चल रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने अपना मन बना लिया है कि एक बार फिर यहां पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि परिवारवादी पार्टियों के लिए उनका परिवार ही सब कुछ है. हमारे लिए जनता ही परिवार है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement