Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हिमंत बिस्व सरमा पर भड़के भूपेश बघेल, 'उससे लालची कोई नहीं, एक जांच हुई BJP की गोद में बैठ गया'

Himanta Biswa Sarma: भूपेश बघेल ने हिमंत बिस्व सरमा के बारे में कहा है कि उनसे लालची इंसान कोई नहीं है जिसने सत्ता के लिए दल बदल लिया.

हिमंत बिस्व सरमा पर भड़के भूपेश बघेल, 'उससे लालची कोई नहीं, एक जांच हुई BJP की गोद में बैठ गया'

Bhupesh Baghel vs Himanta Biswa Sarma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लंबे समय तक कांग्रेस में रहे हिमंत बिस्व सरमा, अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता हैं. असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा कांग्रेस पार्टी और खासकर गांधी परिवार पर जमकर हमले बोलते हैं. आज भी उन्होंने कहा कि पिछले 20 सालों से सोनिया गांधी अपने बेटे यानी राहुल गांधी को स्थापित करने में लगी हुई हैं. अब हिमंत बिस्व सरमा को कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने करारा जवाब दिया है. भूपेश बघेल ने कहा है कि हिमंत से लालची इंसान कोई नहीं है. एक जांच हुई और वह सत्ता के लिए बीजेपी को गोद में बैठ गए.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के सिलसिले में बेंगलुरु पहुंचे भूपेश बघेल ने कहा, 'हिमंत बिस्वा सरमा से ज्यादा लालची आदमी कोई है ही नहीं. उन्हें पहचान ही कांग्रेस पार्टी ने दी है. बिना रीढ़ का आदमी! एक जांच क्या बैठी कि बीजेपी की गोद में जा बैठे. उनकी नैतिकता क्या है कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर आरोप लगाएं?' बता दें कि हिमंत बिस्व सरमा गांधी परिवार पर जमकर हमले बोलते हैं.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक चुनाव: 'राहुल गांधी दे रहे गारंटी, उनकी गारंटी कौन लेगा,' मेनिफेस्टो पर सीएम हिंमत का तंज

कांग्रेस पर बरसे हिमंत बिस्व सरमा
कांग्रेस के मेनिफेस्टो की आलोचना करते हुए हिमंत बिस्व सरमा ने कहा, 'कर्नाटक में राहुल गांधी लोगों को गारंटी दे रहे हैं, मेरा सवाल है कि राहुल गांधी की गारंटी कौन लेगा? सोनिया गांधी पिछले 20 साल से अकेले राहुल गांधी को खड़ा करने की लड़ाई लड़ रही हैं, अब यह व्यक्ति (राहुल गांधी) कैसे आकर कर्नाटक के लोगों को गारंटी दे सकता है?'

यह भी पढ़ें- पहलवानों के लिए दिल्ली आए किसान, बॉर्डर पर सख्ती, जंतर-मंतर पर भारी फोर्स तैनात

वहीं, भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा, 'प्रधानमंत्री आज प्रचारमंत्री बन गए हैं, पूर्वोत्तर जल रहा है, हमारे जवान शहीद हो रहे हैं लेकिन PM कुछ नहीं बोल रहे. वह कर्नाटक के लोगों के हित में क्या करेंगे इसपर कोई चर्चा नहीं है, बस अपना प्रचार कर वोट मांग रहे हैं. हिमंत बिस्व सरमा जवाब देने लायक व्यक्ति नहीं है, जो सत्ता के लिए दल बदले ऐसे व्यक्ति के बारे में बात कर मैं अपनी जुबान खराब नहीं करूंगा.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement