Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन का निधन, मुंबई के अस्पताल में चल रहा था इलाज

अमित शाह की बड़ी बहन राजेश्वरीबेन शाह का स्वास्थ्य पिछले कुछ समय से ठीक नहीं था. मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने आज आखिरी सांस ली.

Latest News
गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन का निधन, मुंबई के अस्पताल में चल रहा था इलाज

Home Minister Amit Shah (file photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की बड़ी बहन राजेश्वरीबेन शाह का सोमवार को निधन हो गया. मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी. राजेश्वरीबेन की उम्र करीब 60 साल थी. बहन के निधन के बाद अमित शाह ने गुजरात में अपने निर्धारित सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं.

पदाधिकारी ने बताया कि राजेश्वरीबेन का स्वास्थ्य पिछले कुछ समय से ठीक नहीं था और मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने सोमवार तड़के अंतिम सांस ली. उन्होंने कहा कि अपनी बीमार बहन के निधन के बाद शाह ने अपने आज के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. राजेश्वरीबेन का पार्थिव शरीर आज सुबह यहां उनके आवास पर लाया गया और उनका अंतिम संस्कार बाद में थलतेज श्मशान में किया जाएगा.’ 

ये भी पढ़ें- पति को देख गुस्से से लाल हुई सूचना सेठ, दोनों के बीच हुई बातचीत आई सामने  

राजेश्वरीबेन का कुछ महीने पहले फेफड़ा ट्रांसप्लांट किया गया था. जिसके बाद वो अस्पताल में भर्ती थीं. राजेश्वरीबेन की मौत के बाद परिवार में शोक की लहर है.

अहमदाबाद पहुंचे थे अमित शाह
अमित शाह गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. वह भाजपा समर्थकों के साथ मकर संक्रांति मनाने के लिए रविवार से अहमदाबाद पहुंचे थे. जहां उन्होंने पंतग उड़ाकर कार्यकर्ताओं के साथ मकर संक्रांति का त्योहार मनाया. गृह मंत्री की आज यानी सोमवार को बनासकांठा और गांधीनगर जिलों में दो कार्यक्रमों में शामिल होना था. लेकिन बहन के निधन की खबर सुनते ही उन्होंने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement