Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hyderabad Teenage Gang rape: 5 में से 3 आरोपी गिरफ्तार, TRS नेता का बेटा भी शामिल

हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में 28 मई को एक पार्टी के बाद घर लौट रही 17 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर कार में गैंगरेप का मामला सामने आया था.

Hyderabad Teenage Gang rape: 5 में से 3 आरोपी गिरफ्तार, TRS नेता का बेटा भी शामिल

Police arrested the accused

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हैदराबाद गैंगरेप केस (Hyderabad Minor Gangrape case) में शनिवार को दो और गिरफ्तारियां हुईं. पुलिस ने जिन दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक TRS नेता का नाबालिग बेटा भी है. पुलिस ने उसे अपनी कस्टडी में लिया है. इससे पहले एक आरोपी को शुक्रवार को हिरासत में लिया जा चुका है. इस मामले से जुड़े 5 आरोपियों की पहचान कर ली गई है. इनमें 3 नाबालिग हैं और 2 वयस्क हैं. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. इस बीच हैदराबाद पुलिस ने नाबालिग लड़की से रेप के केस में एक इनोवा कार जब्त की है. 

कब की है घटना
हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में 28 मई को एक पार्टी के बाद घर लौट रही 17 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर कार में गैंगरेप का मामला सामने आया था. अब तक मिली जानकारी के अनुसार, किशोरी पब में दोस्तों के साथ पार्टी के लिए गई थी.पीड़िता पहले से आरोपियों में कुछ को जानती थी और इनकी आपस में दोस्ती भी थी. इन लड़कों ने उसे घर छोड़ने का वादा किया था लेकिन उसके साथ गैंग रेप किया गया. 

पढ़ें- मुंबई में फिर डराने लगी कोरोना की रफ्तार, बीते 4 महीने में आज सबसे ज्यादा केस

कैसे हुई आरोपियों की पहचान
इस घटना के बाद नाबालिग लड़की के पिता ने घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. लड़की के पिता की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के बयान की बुनियाद पर पांच अपराधियों की पहचान की है. पुलिस ने IPC की धारा 354 और 323 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की धारा 9 के तहत केस दर्ज किया है.

सोशल मीडिया पर वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में कथित तौर पर लड़की को संदिग्ध हमलावरों के साथ पब के बाहर खड़ा देखा गया है, जहां वह उनसे मिली थी. लड़कों ने उसे घर छोड़ने की पेशकश की थी. इसके बजाय, शहर में एक खड़ी कार के अंदर उसके साथ मारपीट की गई. उसके हमलावरों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया, जबकि अन्य कार के बाहर पहरा दे रहे थे.

पढ़ें- Delhi News: अब नए LG से भिड़ी AAP, सरकार के कामकाज में 'हस्तक्षेप' का लगाया आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement