Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IAS Puja Khedkar News: पूजा खेडकर के पिता की भी मुश्किलें बढ़ीं, करोड़ों की संपत्ति की होगी जांच 

IAS Puja Khedkar News: विवादित ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर पर कार्रवाई हो चुकी है. इसके बाद भी मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं और अब उनके पिता पर एक्शन लिया जा सकता है. 

Latest News
IAS Puja Khedkar News: पूजा खेडकर के पिता की भी मुश्किलें बढ़ीं, करोड़ों की संपत्ति की होगी जांच 

पूजा खेडकर के पिता दिलीप खेडकर पर बैठी इनक्वायरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

विवादित ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर (IAS Puja Khedkar) पर महाराष्ट्र सरकार ने एक्शन लिया है. उन्हें ट्रेनिंग से हटाया गया है और मसूरी में लाल बहादुर शास्त्री इंस्टिट्यूट में रिपोर्ट करने का निर्देश दिया है. इसके बाद भी उनके परिवार पर मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. अब उनके पिता दिलीप खेडकर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. एंटी करप्शन ब्यूरो उनकी करोड़ों की संपत्ति की जांच करेगा.

पुणे एसीबी करेगी आय से अधिक संपत्ति मामले की जांच
पूजा खेडकर के पिता महाराष्ट्र में पीसीएस अधिकारी के पद से रिटायर हुए हैं. दिलीप खेडकर ने चुनावी हलफनामे में 40 करोड़ रुपये की चल और अचल संपत्ति का ऐलान किया था. एसीबी पुणे ने संपत्ति की खुली जांच करने का निर्णय किया है. दिलीप खेडकर वंचित बहुजन आघाडी पार्टी की ओर से चुनाव लड़े थे. हालांकि, चुनाव में उन्हें सफलता नहीं मिली थी.


यह भी पढ़ें: UP Politics: CM योगी की बैठक के बीच केशव मौर्य का ट्वीट, यूपी के सियासत में मची खलबली


माता-पिता दोनों के नाम है करोड़ों की जायदाद 
एंटी करप्शन ब्रांच पता लगाएगी कि खेडकर दंपति ने किस तरह से यह संपत्ति अर्जित की है. अहमदनगर सीट से दिलीप खेडकरक उम्मीदवार थे और उनकी मां डमी कैंडिडेट बनी थीं. दिलीप खेडकर ने हलफनामे में पूजा का जिक्र नहीं किया था.

इसके अलावा, पूजा खेडकर ने पिता के संपर्कों के इस्तेमाल और कलेक्ट्रेट स्टाफ को धमकाने के आरोपों के जवाब में कहा था कि वह अपने पिता के साथ नहीं रहती हैं. उनके माता-पिता अलग रहते हैं. विवाद के बाद से खेडकर दंपति फरार है.


यह भी पढ़ें: मुकेश सहनी के पिता की हत्या के पीछे पैसा था वजह? तालाब खंगाल रही पुलिस


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement