Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी के खिलाफ इंडिया गठबंधन एकजुट, संसद भवन में प्रदर्शन करेंगे विपक्षी सांसद

Arvind Kejriwal Arrest: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में इंडिया गठबंधन ने एकजुटता दिखाने का फैसला लिया है. सोमवार को संसद परिसर में विपक्षी सांसद प्रदर्शन करने वाले हैं. 

Latest News
Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी के खिलाफ इंडिया गठबंधन एकजुट, संसद भवन में प्रदर्शन करेंगे विपक्षी सांसद

अरविंद केजरीवाल के समर्थन में विपक्षी सांसदों का प्रदर्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली शराब नीति (Delhi Liquor Policy Case) मामले में अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने अरेस्ट कर लिया है और वह 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. दूसरी ओर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरेस्ट झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को जमानत मिल गई है. चुनाव प्रचार के दौरान भी दोनों नेताओं को तत्काल रिहा किए जाने की मांग कांग्रेस, समाजवादी पार्टी समेत दूसरे विपक्षी दलों ने की थी. अब अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में इंडिया गठबंधन के सांसद सोमवार को संसद भवन परिसर में प्रदर्शन करने वाले हैं. 

संसद भवन परिसर में विपक्षी दलों का प्रदर्शन
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग राजनीतिक दुश्मनी निकालने के लिए कर रही है. उन्होंने कहा, 'अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं है और यह बात राउज एवेन्यू कोर्ट में खुद सीबीआई मान चुकी है. इसके बावजूद भी एक मुख्यमंत्री को जबरन जेल में रखा जा रहा है. इंडिया गठबंधन में शामिल पार्टियों ने इसके विरोध में सोमवार को संसद भवन परिसर में प्रदर्शन करने का फैसला किया है.'


यह भी पढ़ें: Mann ki Baat में PM Modi ने की मां से जुड़ी अपील, मानसून, ओलंपिक से लेकर चुनाव तक का किया जिक्र 


संजय सिंह ने ED पर लगाए गंभीर आरोप 
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रवर्तन निदेशालय पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पूरा देश देख रहा है कि ईडी किस तरह से काम कर रही है. आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी दुर्भावनापूर्ण तरीके से काम कर रही है. अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं है. पैसों का कोई लेन-देन नहीं हुआ है. ईडी की इस नीयत के खिलाफ सोमवार को विपक्षी सांसद संसद परिसर में अपना सांकेतिक विरोध जताएंगे.


यह भी पढ़ें: General Upendra Dwivedi ने संभाला चार्ज, देश के 30वें सेना प्रमुख बने


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement