Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Assembly Elections Result 2024: इलेक्शन कमीशन की इस साइट पर जान सकते हैं J-K और Haryana के चुनाव परिणाम, डिटेल में जानिए

8 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर की 90 सीटों के चुनावी नतीजे सामने आएंगे. रिजल्ट जानने के लिए दी गई वेबसाइट पर क्लिक करें.

Latest News
Assembly Elections Result 2024: इलेक्शन कमीशन की इस साइट पर जान सकते हैं J-K और Haryana के चुनाव परिणाम, डिटेल में जानिए

Election Commission Of India

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

J&K Vidhan Sabha Election 2024: आज यानी 8 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) की 90 सीटों के चुनावी नतीजे (Election Results) सामने आएंगे. धारा 370 (Article 370) हटने के बाद ये पहला चुनाव है. जम्मू-कश्मीर में 10 साल बाद फिर से विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) हो रहा है. सुबह 8 बजे से वोटिंग (Voting) हो रही है. वोटों की गिनती के बाद पता चलेगा कि किस पार्टी ने बाजी मारी है. अब वोटिंग पूरी हो चुकी है. इससे पहले 18 सितंबर को 25 सीटों पर वोट डाले गए थे.

जम्मू-कश्मीर के नतीजे ऐसे देखें
अगर आप जम्मू-कश्मीर का रिजल्ट (Result) देखना चाहते हैं, तो चुनाव आयोग (Election Commission) की वेबसाइट (Website) results.eci.gov.in पर जाएं.  वहां “Jammu & Kashmir Assembly Constituencies” पर क्लिक करें, अपनी सीट चुनें और रिजल्ट देख लें.


ये भी पढ़ें:-Haryana Assembly Election Result 2024 Live: हरियाणा में पलटा पासा, बीजेपी ने बनाई बढ़त, कांग्रेस पीछे


नतीजे देखने का आसान तरीका

    1.    चुनाव आयोग की वेबसाइट results.eci.gov.in खोलें.
    2.    “Jammu & Kashmir Assembly Constituencies” पर क्लिक करें.
    3.    अपनी सीट चुनें और पार्टी के हिसाब से रिजल्ट देखें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement