Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'उनकी लड़ाई कुर्सी की, मेरे लिए कश्मीर...' तिहाड़ से छूटते NC-PDP पर बरसे राशिद इंजीनियर

Jammu Kashmir Assembly Election 2024: आतंकी फंडिंग के आरोप में इंजीनियर अब्दुल शेख राशिद 2019 से तिहाड़ जेल में बंद थे. उन्हें NIA की एक अदालत ने चुनाव प्रचार करने के लिए 2 अक्टूबर तक जमानत दी है.

'उनकी लड़ाई कुर्सी की, मेरे लिए कश्मीर...' तिहाड़ से छूटते NC-PDP पर बरसे राशिद इंजीनियर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Jammu Kashmir Assembly Election 2024: जम्मू कश्मीर में 10 साल बाद होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां दम लगा रखा है. नेता एक-दूसरे पर तीखे प्रहार कर रहे हैं. इसी बीच चुनाव प्रचार के लिए तिहाड़ जेल से जमानत पर बाहर आए बारामूला के सांसद राशिद इंजीनियर ने नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) और पीडीपी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने पीएम मोदी के नए कश्मीर मुद्दे पर भी कटाक्ष किया है.

राशिद ने उमर अब्दुल्ला को निशाना बनाते हुए कहा,  कश्मीरियत की बात करने वाले नेताओं की लड़ाई सत्ता की है, जबकि मेरी लड़ाई जनता की भलाई और कश्मीर के लिए है. मैं बीजेपी के निशाने पर हूं और इस्लामिस्ट होने पर गर्व महसूस करता हूं. मैं प्रदेश के युवाओं की आवाज उठाऊंगा और हम किसी भी डर को स्वीकार नहीं करेंगे.

NC और पीएम मोदी  पर लगाया बड़ा आरोप
जम्मू कश्मीर में अपनी स्वयं की अवामी इत्तेहाद पार्टी स्थापित करने वाले इंजीनियर राशिद ने कहा,  'मैं अपने लोगों के कल्याण के लिए काम करने में पूरी तरह से समर्पित हूं. हम भयभीत नहीं हैं. पीएम मोदी की विचारधारा के खिलाफ मैं अपनी अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा. उन्होंने आगे कहा कि मेरा उद्देश्य कश्मीर में लोगों को एकजुट करना है, न कि उन्हें विभाजित करना.

जम्मू कश्मीर में तीन चरणों में चुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए चुनाव आयोग ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है. बता दें कि राशिद इंजीनियर ने इसी साल हुए लोकसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को हराया था. आज बारामूला से सांसद राशिद इंजीनियर को तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया. राशिद को दिल्ली की विशेष NIA अदालत ने अंतरिम जमानत प्रदान की है.उन्हें जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए 2 अक्टूबर, 2024 तक जमानत दी गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement