Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu Kashmir Election: जम्मू-कश्मीर में बोले अमित शाह, 'पाताल में दफन कर देंगे आतंकवाद'

Jammu Kashmir Elections: जम्मू-कश्मीर में चुनाव प्रचार के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने उमर अब्दुल्ला और कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र से आतंकवाद पूरी तरह खत्म करना बीजेपी का संकल्प है.

Latest News
Jammu Kashmir Election: जम्मू-कश्मीर में बोले अमित शाह, 'पाताल में दफन कर देंगे आतंकवाद'

जम्मू-कश्मीर में अमित शाह की चुनावी सभा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir Elections 2024) में पांच साल बाद चुनाव हो रहे हैं. बीजेपी (BJP) के सीनियर नेता चुनाव प्रचार के लिए जुटे हुए हैं. सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. उन्होंने उमर अब्दुल्ला और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का संकल्प है कि वह क्षेत्र से आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म करेगी. उन्होंने नेशनल कॉन्फ्रेंस पर निशाना साधते हुए कहा कि हम आतंकवाद को खत्म करने की बात कर रहे हैं और कुछ लोग हैं जो इसे बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं. 

किश्तवाड़ की सभा में बरसे अमित शाह 
किश्तवाड़ की चुनावी सभा में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ पार्टियों की चिंता सिर्फ अपने परिवार की सरकार बनाने की है. उन्होंने कहा, 'मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हम जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को जमीन में दफन कर देंगे. इस क्षेत्र में विकास और तरक्की ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है.'


यह भी पढ़ें: बारावफात जुलूस को लेकर विवाद, बरेली से सूरत तक हिंदू-मुस्लिम में तनाव, जानें पूरी बात  


'NC-Congress घाटी को आतंकवाद में जलाना चाहते हैं'
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस घाटी को फिर से आतंकवाद की आग में धकेलना चाहते हैं. उन्होंने कहा, 'मैंने पूरे प्रदेश का माहौल देख लिया है और यहां न तो कांग्रेस की सरकार बन रही है और न उमर अब्दुल्ला की ही सरकार बन रही है. घाटी में बीजेपी की सरकार बन रही है. यहां के लोगों ने मन बना लिया है कि अब परिवारवादी ताकतों को हराना है. बीजेपी का मिशन है कि घाटी को विकास के रास्ते पर लाया जाए.'


यह भी पढ़ें: Maharashtra: Mumbai में SEBI चीफ के खिलाफ प्रोटेस्ट, सड़क पर उतरे युवा Congress के सदस्य


आर्टिकल 370 पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि यह अब इतिहास की बात हो चुकी है. जो लोग वापस इसे लागू करने की बात कर रहे हैं, वो सपने दिखा रहे हैं. आर्टिकल 370 की अब कभी घाटी में वापसी नहीं होगी. पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश से आर्टिकल 370 को खत्म किया है और 3 परिवारों के शासन को खत्म कर यहां पर पंचायती राज को मजबूत किया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement