Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजौरी में मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, कार्रवाई में एक जवान और आर्मी डॉग शहीद

Jammu Kashmir News: पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने कहा कि राजौरी में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें छह वर्षीय लैब्राडोर ने जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन के दौरान अपने हैंडलर की रक्षा करते हुए जान दे दी.

राजौरी में मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, कार्रवाई में एक जवान और आर्मी डॉग शहीद

Jammu Kashmir Rajouri encounter Updates:

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Jammu Kashmir News:  जम्मू-कश्मीर के राजौरी में मंगलवार को आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई. इस दौरान जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया. एनकाउंटर के दौरान एक जवान वीरगति को प्राप्त हो गया. वहीं, विशेष पुलिस अधिकारी समेत तीन अन्य सुरक्षाकर्मी घायल हो गए. जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. गोलीबारी के दौरान एक 6 वर्षीय डॉगी केंट ने भी बलिदान दिया. आतंकियों द्वारा गोली चलाए जाने के दौरान मादा कुत्ते लैब्राडोर को गोली लग गई थी.

जम्मू जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने कहा कि राजौरी के नरला गांव में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई.  मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर हो गया. वहीं, सेना का एक जवान शहीद हो गया. जबकि दो सेना के जवान और एक विशेष पुलिस अधिकारी घायल हो गए. भारतीय सेना के केंट 21 आर्मी डॉग यूनिट की छह वर्षीय लैब्राडोर ने जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन के दौरान अपने हैंडलर की रक्षा करते हुए जान दे दी. आतंकवादियों को मारने के लिए अतिरिक्त जवानों को रवाना कर दिया गया है. जैसे ही कोई संदिग्ध गतिविधि के बारे में पता चलेगा तो सेना की ओर से बड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें : कोटा के MLA ने सिर मुंडवाया, धरने पर बैठे, क्यों अपनी ही सरकार से नाराज हुए कांग्रेस के विधायक जी

बैग छोड़कर भागे आतंकवादी 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  पटराडा इलाके के वनक्षेत्र में एक तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू किया था और दो लोगों की संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए कुछ गोलियां भी चलाई थी.  दोनों संदिग्ध अंधेरे और घने जंगलों का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहे लेकिन पीठ पर टांगने वाला अपना बैग वहीं छोड़ गए, जिसे सुरक्षा बलों ने जब्त कर लिया. अधिकारियों ने कहा कि आतंकवादियों का पता लगाने के लिए बम्बेल और नारला समेत आसपास के इलाकों में घेराबंदी और तलाशी अभियान बढ़ा दिया गया है और इलाके में तलाशी अभियान जारी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement