Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

न्यू ईयर पर पिकनिक के लिए निकले युवकों का भीषण एक्सीडेंट, 6 की मौत

Jamshedpur Accident: जमशेदपुर में 1 जनवरी की सुबह तड़के ही एक भीषण हादसा हुआ है जिसमें कार सवार 6 युवकों की मौत हो गई है.

Latest News
न्यू ईयर पर पिकनिक के लिए निकले युवकों का भीषण एक्सीडेंट, 6 की मौत

Car Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड के जमशेदपुर में 1 जनवरी की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में कुल छह युवकों की मौत हो गई है. दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए टाटा मेन हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, ये सभी युवक एक कार पर सवार होकर 1 जनवरी के पिकनिक पर जा रहे थे. सभी 8 लोग एक ही कार में सवार थे और उसी वक्त यह कार एक पेड़ से जा टकराई. सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कार के परखचे उड़ गए हैं.

यह हादसा जमशेदपुर शहर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सर्किट हाउस के पास हुआ, जब तेज रफ्तार कार पहले एक पोल और उसके बाद पेड़ से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई. कार से युवकों को बाहर निकालने में पुलिस और स्थानीय लोगों को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. सभी युवक शहर के आदित्यपुर इलाके के बाबा कुटी के रहने वाले थे.

यह भी पढ़ें- अल्ट्रासाउंड में दिखे थे जुड़वा, पैदा हुआ सिर्फ एक बच्चा, अस्पताल पर लगा चोरी का आरोप

मौके पर ही हो गई थी 5 की मौत
बताया गया है कि सभी युवक 31 दिसंबर की रात से ही पार्टी कर रहे थे. इसके बाद सभी अहले सुबह किसी पिकनिक स्पॉट के लिए निकले थे. हादसे की खबर पाकर सभी के परिजन मौके पर पहुंचे. सभी के घरों में कोहराम मचा है. मृतकों में मोनू महतो, हेमंत सिंह, सूरज, टिट्टू, छोटू यादव और एक अन्य शामिल हैं. घायलों के नाम हर्ष झा और रवि शंकर झा बताए गए हैं.

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में जमीन नहीं खरीद पाएंगे बाहर के लोग, जानिए क्या है पूरा नियम

बताया गया कि बुरी तरह से टूट चुकी कार से लोगों को निकालने के लिए कटर और जेसीबी मशीनों का इस्तेमाल करना पड़ा. हादसे में घायल हुए दो युवकों को एमजीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हादसा सुबह 5 बजकर 15 मिनट पर हुआ.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement