Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महाशिवरात्रि से पहले झारखंड के पलामू में हुआ भीषण बवाल, तोड़फोड़ और आगजनी के बाद धारा 144 लागू

झारखंड के पलामू में महाशिवरात्रि से ठीक पहले जमकर हंगामा बरपा है. तोरण गेट के निर्माण को लेकर दो समुदाय आपस में भिड़ गए.

महाशिवरात्रि से पहले झारखंड के पलामू में हुआ भीषण बवाल, तोड़फोड़ और आगजनी के बाद धारा 144 लागू

हंगामे के बाद पलामू के हिंसा प्रभावित गांव में पसरा सन्नाटा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: झारखंड का पलामू जिला दो समुदायों के बीच जंग का मैदान बन गया है. महाशिवरात्रि की तैयारियों को लेकर दो समुदाय आपस में ही भिड़ गए. दो गुटों के बीच हुई भिड़ंत में कम से कम 12 लोग घायल हो गए हैं. महाशिवरात्रि इस बार शनिवार को पड़ रही है. त्योहार की तैयारियों के मद्देनजर 'तोरण द्वार' बनाया जा रहा था, तभी एक समुदाय विशेष के लोगों ने तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी.

तोड़फोड़ का दूसरे गुट ने विरोध किया फिर हंगामा भड़क गया. पलामू के पनकी गांव में भड़की इस हिंसा में दोनों समुदायों के बीच जमकर मारपीट हुई. जब पुलिस ने दखल दी तो पुलिस पर भी पथराव हुआ. पुलिस किसी तरह हिंसा पर काबू पाने में कामयाब रही लेकिन गांव में स्थिति अब भी तनावपूर्ण बनी हुई है. सुरक्षा के मद्देनजर प्रशासन ने इलाके में धारा 144 लागू करने का आदेश दिया है.

ये भी पढ़ें- Mumbai: मुंबई है दुनिया का दूसरा सबसे प्रदूषित शहर, सफाई में कौन है अव्वल, जान लीजिए

देखें पुलिस पर पत्थरबाजी का वीडियो-


चप्पे-चप्पे पर तैनात है पुलिस

पनकी में धारा 144 लागू कर दी गई है. प्रशासन ने शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए 100 से ज्यादा जवानों को तैनात किया है. मौके पर तहसी, पिपराटांड और लेस्लीगंज थानों के पुलिसकर्मी मौजूद हैं. पलामू के पुलिस अधीक्षक समेत कई अधिकारी मौके पर डेरा डाले हुए हैं.

झड़प के दौरान पुलिसकर्मी भी हुए चोटिल

हिंसक झड़प के दौरान कुछ पुलिसकर्मी भी चोटिल हुए हैं. तीनों थानों की पुलिस गांव में मौजूद है, जिसकी वजह से इलाके की शांति व्यवस्था बनी हुई है. पलामू के एसपी सीके सिन्हा ने समाचार एजेंसी ANI से हुई बातचीत में कहा है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. स्थिति नियंत्रण में है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement