Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीजेपी नेता ने शेयर किया झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री का कथित 'अश्लील वीडियो', बन्ना गुप्ता ने करवाई एफआईआर

Banna Gupta Viral Video: झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर उन्होंने एफआईआर भी दर्ज करवा दी है.

बीजेपी नेता ने शेयर किया झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री का कथित 'अश्लील वीडियो', बन्ना गुप्ता ने करवाई एफआईआर

Banna Gupta vs Nishikant Dubey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद निशिकांत दुबे ने झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का एक कथित वीडियो शेयर किया है. दावा किया गया है कि इस वीडियो में बन्ना गुप्ता वीडियो कॉल पर एक महिला से अश्लील बात कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब बन्ना गुप्ता भी हरकत में आ गए हैं. बन्ना गुप्ता ने ट्वीट करके कहा है कि इस वीडियो से छेड़छाड़ की गई है. बन्ना गुप्ता ने यह भी कहा है कि इस मामले में उन्होंने एफआईआर भी दर्ज करवा दी है.

निशिकांत दुबे ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'यह है कांग्रेस का चरित्र. झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जी का यह तथाकथित माजरा है. महिलाओं की इज़्ज़त से खेलना, कांग्रेस कार्यकर्ता सुशील शर्मा का अपने पत्नी को तंदूर में जलाना, काश गांधी परिवार समझ पाता. अगर यह सही है तो कांग्रेस के लिए डूब मरने वाली बात है.' बन्ना गुप्ता ने इस वीडियो को फर्जी और छेड़छाड़ किया हुआ करार देते हुए कहा कि उनके राजनीतिक विरोधियों ने उनकी छवि खराब करने के लिए इसे शेयर किया है.

यह भी पढ़ें- घंटी बजाने पर नहीं खोला गेट, दरवाजे पर कर दी फायरिंग, हैरान कर देगा ये वीडियो 

बन्ना गुप्ता ने दर्ज कराई एफआईआर
उन्होंने एक बयान में कहा कि यह एक साजिश का हिस्सा है और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. बन्ना गुप्ता ने कहा, 'सोशल मीडिया में मेरी छवि को धूमिल करने और राजनीतिक विद्वेष भावना के साथ कुछ प्रमुख राजनीतिक विरोधियों ने एक सोची समझी साजिश के तहत, एक फेक और एडिट वीडियो को जानबूझ कर वायरल किया है. वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि फोटो शॉप या अन्य किसी एडिटिंग एप्प के माध्यम से यह कुकृत्य किया गया है.'

यह भी पढ़ें- कल से धरने पर बैठे हैं पहलवान, अब दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ शुरू की जांच

बन्ना गुप्ता ने आगे कहा है, 'इसके खिलाफ मैंने FIR करवा दी है. जल्द ही इस मामले में पुलिस जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. जिन लोगों ने इस फर्जी और एडिटेड वीडियो के माध्यम से मुझे फंसाने का कार्य किया है उन सभी के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करूंगा. सत्यमेव जयते!' हालांकि, वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हो सकी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement