Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मोबाइल रिचार्ज की तरह अब सस्ता Diesel लेकर आया Jio-BP, जानें 1 लीटर पर कितने रुपये का होगा फायदा

Jio-BP Premium Diesel: जियो-बीपी ने कहा कि कंपनी के नेटवर्क पर उपलब्ध इस प्रीमियम डीजल से ट्रक चालकों को प्रति वाहन 1.1 लाख रुपये तक की वार्षिक बचत होगी.

मोबाइल रिचार्ज की तरह अब सस्ता Diesel लेकर आया Jio-BP, जानें 1 लीटर पर कितने रुपये का होगा फायदा

Jio-BP Premium Diesel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की कंपनी रिलायंस (Reliance) अब पेट्रोलियम सेक्टर में धमाका करने मैदान में उतर गई है. रिलायंस की जियो-पीपी (Jio-BP) ने मंगलवार को प्रीमियम डीजल (Premium Diesel) पेश किया, जिसकी कीमत सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलियम कंपनियों के सामान्य डीजल से भी कम रखी गई है. मोबाइल सिम की तरह डीजल पर भी जियो का ऑफर धमाका मचाने वाला है.

बता दें कि मुकेश अंबानी की रिलांयस ने ब्रिटिश कंपनी बीपी (BP) के साथ मिल कर एक कंपनी बनाई है. यह कंपनी Jio-BP के नाम से पेट्रोलियम पदार्थों की रिटेल बिक्री कर रही है. इस कंपनी ने हाई परफॉरमेंस डीजल लॉन्च किया है. कंपनी ने दावा किया कि एडिटिव-लेस्ड प्रीमियम डीजल बेहतर माइलेज देता है. इससे प्रति ट्रक तेल खरीदने पर 1.1 लाख रुपये तक की बचत होगी.

इस प्रीमियम डीजल की कीमत सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों (PSU) के सामान्य या एडिटिव-फ्री Diesel से सस्ती है.  कंपनी ने बयान में कहा कि जियो-बीपी ने आज सक्रिय प्रौद्योगिकी के साथ अपने डीजल को पेश किया, जो भारतीय उपभोक्ताओं के लिए डीजल मानकों को बढ़ाएगा. 

Jio-BP Premium Diesel petrol pump

एक ट्रक पर 1.1 लाख रुपये की बचत
जियो-बीपी के मुताबिक, ‘कंपनी के नेटवर्क पर उपलब्ध इस प्रीमियम डीजल से ट्रक चालकों को प्रति वाहन 1.1 लाख रुपये तक की वार्षिक बचत होगी.’ यह डीजल नवी मुंबई में जियो-बीपी के पेट्रोल पंप पर 91.30 रुपये प्रति लीटर की दर से मिल रहा है, जबकि पीएसयू पंप पर सामान्य डीजल की कीमत 92.28 रुपये प्रति लीटर है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement