Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

J-K Assembly Election: घाटी की सियासत में बीजेपी के ‘चाणक्य’ की एंट्री, जानें क्या है ‘मिशन कश्मीर’ प्लान

BJP इस बार प्रदेश में सरकार बनाने को लेकर पूरी ताकत लगा रही है. राजनीतिक जानकार बीजेपी के संकल्प पत्र को बीजेपी का ‘मिशन कश्मीर’ प्लान बता रहे हैं.  

Latest News
J-K Assembly Election: घाटी की सियासत में बीजेपी के ‘चाणक्य’ की एंट्री, जानें क्या है ‘मिशन कश्मीर’ प्लान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू-कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी जोरशोर से तैयारियों में जुटी है. पार्टी की ओर से कल संकल्प पत्र जारी किए गए. आज इसको लेकर कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया गया है. बीजेपी के 'चाणक्य' माने जाने वाले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस सम्मेलन में मौजूद रहेंगे. वो जम्मू कश्मीर के बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे. जम्मू कश्मीर की सियासत में बीजेपी के 'चाणक्य' की एंट्री बेहद अहम मानी जा रही है. पार्टी इस बार प्रदेश में सरकार बनाने को लेकर पूरी ताकत लगा रही है. राजनीतिक जानकार बीजेपी के संकल्प पत्र को बीजेपी का ‘मिशन कश्मीर’ प्लान बता रहे हैं.  

'370 की वापसी अब कभी नहीं'
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने संकल्प पत्र जारी करते हुए कहा कि '370 की पुनर्बहाली अब कभी भी नहीं की जाएगी.' साथ ही उन्होंने कहा कि 'जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, पहले भी था और हमेशा रहेगा.'  अमित शाह ने बताया कि 'पिछले 10 वर्षों में प्रदेश में तरक्की हुई है. अब धारा 370 और 35 (A) पुराने समय की बात हो चुकी है. अब ये हमारे संविधान का भाग नहीं है. ऐसा पीएम मोदी के मजबूत निर्णय की बदौलत हुआ है.'


कर्यकर्ताओं से आज मिलेंगे बीजेपी के 'चाणक्य' अमित शाह
आज अमित शाह की ओर से की जा रही बीजेपी के कार्यकताओं मुलाकात और वार्तालाप बेहद अहम है. इससे बीजेपी की घाटी की सियासत में नए आयाम कायम हो सकते हैं. खासकर जब विधानसभा के चुनाव की तारीख बेहद नजदीक है. सियासी जानकारों के मुताबिक पार्टी इस चुनाव को लेकर कई प्रभावशाली रणनीति बनाती हुई दिख रही है. अमित शाह आज दोपहर 12 बजे कार्यकताओं से बातचीत करेंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement