Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'BJP विकास और कांग्रेस राहुल को रिलॉन्च करने में बिजी', कर्नाटक में वंशवाद पर बरसे जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा है कि बीजेपी समवेशी विकास को बढ़ावा देती है, वहीं कांग्रेस, राहुल गांधी को नए तरीके से लॉन्च करने में जुटी है.

'BJP विकास और कांग्रेस राहुल को रिलॉन्च करने में बिजी', कर्नाटक में वंशवाद पर बरसे जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने एक बार फिर कांग्रेस को वंशवाद पर घेरने की कोशिश की है. जेपी नड्डा ने कहा है कि उनकी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चहुंमुखी और समावेशी विकास पर ध्यान केंद्रित कर रही है, जबकि कांग्रेस अब भी वंशवादी राजनीति को बढ़ावा देने में व्यस्त है और अपने नेता राहुल गांधी को बार-बार नए तरीके से पेश कर रही. 

कर्नाटक में मई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं लेकिन बीजेपी ने पूरी तरह से अपनी सियासी ताकत सूबे में झोंक दी है. जेपी नड्डा ने विजय संकल्प यात्रा की शुरुआत की है. उन्होंने एक जनसभा के दौरान कहा कि चुनावों में जीत हासिल करने में असमर्थ राहुल गांधी विदेशी धरती पर भारत में लोकतंत्र के खतरे में होने का आरोप लगा रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें- अमृतपाल सिंह फरार, पंजाब में हाई अलर्ट, पिता ने पूछा- तब क्यों नहीं गिरफ्तार कर लिया?

2014 से पहले भ्रष्टाचार में डूबा था भारत

बीजेपी ने कहा, '2014 से पहले भारत भ्रष्टाचार में डूबा हुआ था. 2014 से पहले भारत भ्रष्टाचार में डूबा हुआ था. 2जी, 3जी, राष्ट्रमंडल जैसे घोटाले हुए, लेकिन आज देश दुनिया के अग्रणी देशों में है. मोदी ने देश की राजनीतिक संस्कृति को बदल दिया और इसे कांग्रेस के भ्रष्टाचार, कमीशन, अपराधीकरण और वंशवादी शासन से बाहर निकाला है.'

वंशवाद पर जेपी नड्डा का प्रहार

जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और अब सबका प्रयास पर ध्यान केंद्रित करते हुए विकास पर जोर देकर किया है. उन्होंने दावा किया कि मोदी और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा समेत बीजेपी के ज्यादातर नेता साधारण परिवारों से हैं और उन्होंने खुद ही मुकाम हासिल किया है.

यह भी पढ़ें- भगोड़ा घोषित हुआ अमृतपाल सिंह, पंजाब में इंटरनेट बंद और धारा 144 लागू

परिवारवाद की राजनीति पर कांग्रेस का जोर

जेपी नड्डा ने कहा, 'कांग्रेस आज भी वंशवादी राजनीति को बढ़ावा दे रही है. वे आज भी राहुल गांधी के पीछे हैं, भले ही वह कामयाब हों या न हों. उन्हें बार-बार नए तरीके से पेश करना जारी है. वे अब भी परिवार की राजनीति को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित किए हुए हैं.' (इनपुट: भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement