Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चुनाव प्रचार के दौरान कंगना रनौत के काफिले पर हुआ पथराव, लगे गो बैक के नारे

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी नेताओं की गाड़ियां रोक कर कंगना रनौत गो बैक के नारे लगाए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
चुनाव प्रचार के दौरान कंगना रनौत के काफिले पर हुआ पथराव, लगे गो बैक के नारे

Lok Sabha Elections 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रत्याशी कंगना रनौत 20 मई यानी आज लाहौल स्पीति के दौरे पर थीं. उनके साथ हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख़्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर भी थे. कंगना रनौत और जयराम ठाकुर के काफिले पर लाहौल स्पीति विधानसभा के काजा में पथराव हुआ है. इतना ही नहीं बल्कि कार्यक्रम से वापस लौटने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी नेताओं की गाड़ियां रोक कर कंगना रनौत गो बैक के नारे लगाए. इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना रनौत सोमवार को लाहौल स्पीति के काजा उपमंडर में प्रचार के लिए पहुंची थी. यह इलाका मंडी संसदीय क्षेत्र में आता है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कंगना रनौत और जयराम ठाकुर के हेलीकाप्टर के उतरते ही नारेबाजी शुरु कर दी. बताया जा रहा है कि इन दोनों नेताओं के काफिले पर पथराव भी हुआ. वहीं, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए कंगना रनौत जो बैक के नारे लगाए. 


यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: Basti सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला, बीजेपी जीत की हैट्रिक लगाने को तैयार


कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने क्यों किया विरोध?

इस दौरान कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच हल्की झड़प भी देखने को मिली. बताया जा रहा है कि कंगना ने कुछ वर्ष पहले तिब्बती धर्म गुरु दलाईलामा का एक मीम एक्स पर शेयर किया था. जिसको लेकर उनका काफी विरोध भी हुआ था. विवाद बढ़ने पर कंगना ने माफी मांग ली थी लेकिन उन्हें अपने उस पोस्ट को लेकर फिर विरोध का सामना करना पड़ा. 


यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के बिहार दौरे से पहले तेजस्वी ने लिखा खत, पूछे सात सवाल


क्या बोले जयराम रमेश?

भाजपा पथराव व नारेबाजी की चुनाव आयोग से शिकायत की है. नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. जय राम ठाकुर ने कहा, ''वह लंबे वक्त से राजनीति में हैं. उन्होंने अपने जीवन में कई चुनाव देखे हैं, लेकिन आज से पहले कभी ऐसा नहीं देखा.'' उन्होंने आगे यह कहा कि राज्य सरकार की ओर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को समानांतर प्रदर्शन करने की परमिशन दी गई, जबकि ऐसा सामान्य तौर पर नहीं होता है. उन्होंने कहा कि वह इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी करेंगे. 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement