Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanpur News: तालाब में फिसलकर गिरी महिला, बचाने के लिए 8 बच्चियों ने लगाई छलांग, 4 की मौत

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक दर्दनाक हादसे में 4 बच्चियों की मौत हो गई है. एक महिला का पैर फिसलकर तालाब में गिर गया जिसे बचाने के लिए 8 बच्चियां कूद गई थीं. 

Latest News
Kanpur News: तालाब में फिसलकर गिरी महिला, बचाने के लिए 8 बच्चियों ने लगाई छलांग, 4 की मौत

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कानपुर (Kanpur) देहात में यमुना एक्सप्रेसवे के इंटरचेंज के पास बने वाटर हार्वेस्टिंग तालाब में डूबने से 4 बच्चियों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बाढ़ की वजह से पास के गांव के कुछ लो तालाब के पास अस्थायी कैंप में रह रहे थे. इसी दौरान एक महिला का पैर फिसल गया और वह पानी में गिर गई थी. महिला को बचाने के लिए 8 बच्चियां भी तालाब में कूद गईं जिनमें से 4 की मौत हो गई है.

बाढ़ की वजह से अस्थायी कैंप में रुके थे लोग 
बताया जा रहा है कि कानपुर और आसपास के इलाकों में पिछले 3 दिनों से हुई लगातार बारिश की वजह से तालाब में पानी का स्तर काफी बढ़ गया है. बाढ़ की वजह से पिछले कुछ दिनों से आसपास के इलाके में कुछ परिवार अस्थायी कैंप में रह रहे थे. तालाब के पानी का स्तर बढ़ा हुआ है और एक महिला उसमें गिर गई थी. महिला को बचाने के लिए 8 और बच्चियां पानी में कूदीं, लेकिन उनमें से 4 की लाश घर लौटी है. 


यह भी पढ़ें: Water Crisis से जूझ रहे Delhi पर अब बाढ़ का खतरा, कैसी है Kejriwal सरकार की तैयारी


चीख-पुकार सुनकर होमगार्ड्स की एक टीम पानी में कूदी, लेकिन महिला और 4 बच्चियों को ही सही सलामत वापस लाया जा सका. चार बच्चियों में से एक ने तालाब से निकलते ही दम तोड़ दिया था जबकि बाकी 3 की मौत अस्पताल में हो गई. बताया जा रहा है कि यमुना एक्सप्रेस वे की ओर से बनाए रेन वॉटर हार्वेस्टिंग के लिए तालाब में सुरक्षा के लिए कोई बैरिकेडिंग नहीं की गई थी. 


यह भी पढ़ें: हाथरस कांड को लेकर वकील एपी सिंह का नया दावा, 'जहरीले स्प्रे की वजह से हुआ हादसा'  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement