Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

karnataka Assembly Election: कर्नाटक में बजरंग दल बैन को लेकर घमासान, BJP नेता ईश्वरप्पा ने जलाया कांग्रेस का घोषणापत्र

बीजेपी नेता केएस ईश्वरप्पा ने बजरंग दल को देशभक्त संगठन बताया. उन्होंने आरोप लगाया कि डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया राज्य में नफरत फैलाना चाहते हैं.

karnataka Assembly Election: कर्नाटक में बजरंग दल बैन को लेकर घमासान, BJP नेता ईश्वरप्पा ने जलाया कांग्रेस का घोषणापत्र

KS Eshwarappa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

एनए हिंदी: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन किए जाने का वादा किया है. कांग्रेस के इस वादे पर सियासी घमासान मचा हुआ है. बीजेपी इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर तीखे हमले बोल रही है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा ने इसे मुस्लिम लीग यानी पाकिस्तान के संस्थापक मुहम्मद अली जिन्ना के संगठन का घोषणा पत्र करार दिया. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र की एक प्रति जला दी और कहा कि डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया को किया जाना चाहिए.

बीजेपी नेता केएस ईश्वरप्पा ने बजरंग दल को देशभक्त संगठन बताया. उन्होंने पूछा कि कांग्रेस की बजरंग दल पर बैन लगाने की हिम्मत कैसे हुई? डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया राज्य में नफरत फैलाना चाहते हैं. एक तरफ शिवकुमार दावा कर रहे हैं कि वोक्कालिगा समुदाय उनके साथ हैं और वह मुख्यमंत्री बनेंगे. दूसरी तरफ वोक्कालिगा समुदाय पिछड़ा वर्ग का सारा वोट उन्हें मिलेगा और वह सीएम बनेंगे. दोनों नेता नफरत की राजनीति कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'मणिपुर आग में झुलस रहा और PM गंदी फिल्म को प्रमोट कर रहे', ओवैसी का मोदी पर निशाना 

पीएम मोदी ने भी साधा था निशाना
बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को पीएम मोदी ने इस मुद्दे को भगवान हनुमान से जोड़ दिया था और आरोप लगाया कि कांग्रेस को बजरंग बलि की जय बोलने वालों से आपत्ति हो रही है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र मतलब तालाबंदी और तुष्टीकरण का बंडल.’ प्रधानमंत्री ने दावा किया कि कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की हालत इतनी खराब हो गई है कि उसके नेताओं के पैर कांप रहे हैं और इसलिए कांग्रेस को उनके ‘जय बजरंगबली’ बोलने पर भी आपत्ति होने लगी है.

ये भी पढ़ें- हिमंत बिस्व सरमा बोले- टीप सुल्तान के वंशज हैं डी के शिवकुमार, कांग्रेस जीती तो कर्नाटक PFI घाटी बन जाएगा

बजरंग दल और PFI को बैन का वादा
बता दें कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में बजरंग दल और पीएफआई का हवाला देते हुए नफरत फैलाने वाले संगठनों पर प्रतिबंध सहित कार्रवाई का वादा किया है. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा कि अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी तो बजरंग दल और PFI को बैन किया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement