Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कांग्रेस नेता बी आर पाटिल बोले, 'ये लोग राम मंदिर पर बम गिराएंगे और...'

Ram Mandir Ayodhya: कांग्रेस नेता बी आर पाटिल ने कहा है कि बीजेपी के लोग लोकसभा चुनाव जीतने के लिए राम मंदिर पर बम से हमला करवा सकती है.

कांग्रेस नेता बी आर पाटिल बोले, 'ये लोग राम मंदिर पर बम गिराएंगे और...'

B R Patil (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के विधायक और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बी आर पाटिल के एक बयान पर हंगामा मच गया है. बी आर पाटिल ने कहा था कि अगले लोकसभा चुनाव में जीतने के लिए बीजेपी के लोग राम मंदिर पर ही बम गिरा सकते हैं और इसका दोष मुस्लिमों पर मढ़कर हिंदुओं को लामबंद करने की कोशिश कर सकते हैं. अब बीजेपी ने इस पर पलटवार किया है और कहा है कि जो लोग राम मंदिर की नींव डालने पर ही सवाल उठाते थे अब वही लोग सरकार पर आरोप लगाने की तैयारी हो रही है. अब बीजेपी ने कांग्रेस से इस मुद्दे पर माफी मांगने को कहा है.

कर्नाटक बीजेपी ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें बी आर पाटिल के यह कहने दावा किया जा रहा है, 'मोदी को अगला लोकसभा चुनाव जिताने के लिए बीजेपी राम मंदिर पर बम गिरवा सकती है और इसका दोष मुस्लिमों पर मढ़ सकती है, ताकि हिंदुओं को लामबंद किया जा सके.' हालांकि, वीडियो से यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ये बातें कब और किस संदर्भ में कही हैं. डीएनए हिंदी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़ें- MP में क्या सीएम बदलने की तैयारी में है बीजेपी? उम्मीदवारों में कई CM कैंडिडेट भी शामिल

कांग्रेस पर बरसी बीजेपी
बीजेपी ने ट्विटर पर लिखा है, 'कांग्रेस के लोग जो हिंदुत्व की नींव पर ही सवाल उठाते हैं उन्होंने राम मंदिर पर अभी से अपनी गंदी निगाहें गड़ा दी हैं. अब ये लोग राम मंदिर को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं और हिंदू-मुस्लिम तनाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं. कांग्रेस ने पहले ही सरकार को दोष देने की तैयारी कर ली है.'

यह भी पढ़ें- हरियाणा के बार, रेस्तरां और होटल में नहीं मिलेगा हुक्का, खट्टर सरकार ने लगा दिया बैन

बता दें कि कांग्रेस के कई नेता इस तरह के बयान दे चुके हैं और उन्होंने आशंका जताई है कि बीजेपी राम मंदिर से जुड़ी कुछ घटनाएं प्रायोजित करके ध्रुवीकरण की कोशिश कर सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement