Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karni Sena Chief Murder: करणी सेना चीफ मर्डर के दोनों आरोपी चंडीगढ़ से अरेस्ट, चाय पीते हुए बरसाई थी गोलियां

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Accused Arrested: राजस्थान में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को चंडीगढ़ से अरेस्ट कर लिया गया है.

Karni Sena Chief Murder: करणी सेना चीफ मर्डर के दोनों आरोपी चंडीगढ़ से अरेस्ट, चाय पीते हुए बरसाई थी गोलियां

Karni Sena Chief Murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) मर्डर केस के दोनों आरोपी अरेस्ट हो चुके हैं. राजस्थान पुलिस और दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने चंडीगढ़ सेक्टर 22 A से गिरफ्तार किया है. दोनों ने करणी सेना के प्रमुख की हत्या उनके घर के ड्राइंग रूम में कर दी थी. इस मर्डर केस में दो आरोपियों के अलावा 3 और गिरफ्तारी भी हुई है. आरोपियों का नाम रोहित राठौर और नितिन फौजी है. इन दोनों ने ही गोगामेड़ी पर कई राउंड गोलियां दागी थीं. उधम नाम के एक और शख्स की भी गिरफ्तारी हुई है जिसने दोनों आरोपियों को फरार होने में मदद की थी. बता दें कि 5 दिसंबर को करणी सेना प्रमुख अपने घर में चार लोगों से कुछ बातचीत कर रहे थे जब उनमें से दो ने उन पर 17 राउंड गोलियां बरसाई थीं. 

राजस्थान पुलिस ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर ज्वाइंट ऑपरेशन में करणी सेना चीफ हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपियों समेत 3 और लोगों को अरेस्ट किया है. तीनों को अब जयपुर ले जाया जाएगा. आरोपियों के पास से मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. दिल्ली पुलिस क्राइम तीनों को लेकर दिल्ली पहुंची है जहां से जयपुर जाएंगे. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद भी आरोपी मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहे थे. टेक्निकल सर्विलांस के जरिए पुलिस उन तक पहुंची है.

यह भी पढ़ें: करणी सेना अध्यक्ष गोगामेड़ी की हत्या में पहली गिरफ्तारी, जानिए सामने आया है क्या अपडेट

परिवार ने कांग्रेस सरकार पर लगाया लापरवाही का आरोप
इस मामले में गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने पूर्व की अशोक गहलोत सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शीला का दावा है कि उनके पति की सुरक्षा को खतरा था लेकिन इसके बाद भी उन्हें सिक्योरिटी नहीं दी गई थी. अपनी एफआईआर में उन्होंने लिखा है कि पंजाब पुलिस ने उनके पति की हत्या की आशंका जताई थी. अशोक गहलोत और डीजीपी ने इस अलर्ट के बाद भी सुखदेव सिंह को सुरक्षा नहीं दी जिस वजह से शूटर्स उनकी हत्या करने में सफल रहे हैं. 

हत्याकांड पर राजस्थान में भारी बवाल 
करणी सेना का प्रभाव राजस्थान में जातिगत और राजनीतिक स्तर पर भी रहा है. यही वजह है कि इस मर्डर केस पर जमकर बवाल हो रहा है. करणी सेना समर्थकों ने इसे आतंकी घटना बताते हुए एनआईए से जांच की मांग की है. दूसरी ओर राजस्थान में अब तक नए मुख्यमंत्री का ऐलान नहीं हुआ है. बीजेपी और निर्वतमान अशोक गहलोत सरकार के लिए मर्डर केस को जल्द से जल्द सुलझाना जरूरी है क्योंकि इसके राजनीतिक समीकरण भी हैं. राजपूत समाज के अंदर इस हत्याकांड की वजह से भारी आक्रोश है. प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन भी हुआ है.

यह भी पढ़ें: बसपा से निकाले गए सांसद दानिश अली, इन विवादों में फंसकर आए थे चर्चा में

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement