Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jharkhand: कोडरमा में डबल मर्डर, रेस्टोरेंट में खाना खाया, दारू पी फिर होटल संचालक और उसके पार्टनर को मार दी गोली

पुलिस (Police) ने इस हत्याकांड को लेकर पांच युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया है. ये घटना कोडरमा (Koderma) के बागीटांड के पास मौजूद शांति मोटल रेस्टोरेंट की है.

Latest News
Jharkhand: कोडरमा में डबल मर्डर, रेस्टोरेंट में खाना खाया, दारू पी फिर होटल संचालक और उसके पार्टनर को मार दी गोली

कोडरमा में होटल संचालक की गोली लगने से मौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

झारखंड (Jharkhand) के कोडरमा (Koderma) में डबल मर्डर (Double Murder) की घटना से लोग दहशत में हैं. दरअसल कुछ लोग कार से कोडरमा में मौजूद एक होटल में खाना खाने आए हुए थे, वहां उन लोगों ने खाना खाने के साथ दारू भी पी थी. वहां से निकलते समय बिलिंग के दौरान उन लोगों की होटल संचालक और उसके पार्टनर के साथ बहस हो गई. काफी देर तक तूतू-मैंमें के बाद वो लोग वहां से निकल गए. उसके कुछ देर बाद वो फिर से वापस आए और होटल संचालक और उसके पार्टनर पर जमकर फायरिंग की, इस फायरिंग में गोली लगने से दोनों की ही मौत हो गई, और हत्यारे मौके से फरार हो गए.


ये भी पढ़ें: Delhi: वजीरपुर में डबल मर्डर, कत्ल करने आए दो लोगों को मौत के घाट उतारा!


पुलिस आरोपियों से कर रही है पूछताछ
वहीं पुलिस ने इस मामले को लेकर हमलावरों की कार को बरामद कर लिया है. ये बरामदगी बिहार झारखंड की सीमावर्ती क्षेत्र दिबोर से हुई है. साथ ही पुलिस ने इस हत्याकांड को लेकर पांच युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया है. ये घटना कोडरमा के बागीटांड के पास मौजूद शांति मोटल रेस्टोरेंट की है. हिरासत में लिए गए युवकों से पुलिस की तरफ से पूछताछ की जा रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement