Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape Case: आरोपी का पॉलीग्राफी टेस्ट में बड़ा खुलासा, CBI के हाथ लगे अहम सबूत

Kolkata Rape Case CBI Investigation: कोलकाता में 31 साल की डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर केस की जांच जारी है. रविवार को आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट भी किया गया है. 

Latest News
Kolkata Rape Case: आरोपी का पॉलीग्राफी टेस्ट में बड़ा खुलासा, CBI के हाथ लगे अहम सबूत

कोलकाता रेप केस में CBI के हाथ लगे अहम सुराग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता रेप और मर्डर केस (Kolkata Rape And Murder Case) में सीबीआई की जांच जारी है. रविवार को आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट भी किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पॉलीग्राफ टेस्ट में आरोपी ने जो जवाब दिए हैं उससे केस की जांच को तेजी मिलेगी. जांच टीम से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी के हवाले से दावा किया जा रहा है कि अब तक कई अहम सुराग भी मिले हैं. सीबीआई की जांच टीम ने अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल, साथी रेजिडेंट डॉक्टर और स्टाफ से लंबी पूछताछ की है. साथ ही, कई ठिकानों पर छापेमारी भी की गई है.    

CBI के हाथ लगे कई अहम सबूत 
कोलकाता रेप और मर्डर केस की जांच सीबीआई कर रही है. जांच टीम से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि अब तक कई अहम सुराग हाथ लगे हैं. एक अधिकारी से जब मीडिया ने पूछा कि कोई अहम सुराग हाथ लगा है, तो उन्होंने कहा, 'बहुत कुछ मिला है.' इस मामले में रविवार को भी कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से उनके घर पर लंबी पूछताछ की गई है. रविवार को कोलकाता के प्रेसिडेंसी जेल में किया गया है.


यह भी पढ़ें: क्या होगा मिल्कीपुर विधानसभा सीट का भविष्य, CM योगी के दौरे के बीच अखिलेश यादव ने उम्मीदवार के नाम से पर्दा


रविवार को मुख्य आरोपी संजय राय का पॉलीग्राफ टेस्ट लगभग ढाई घंटे तक चला. उससे कई सवाल पूछे गए जिसके उसने जवाब दिए हैं. सूत्रों का कहना है कि टेस्ट से भी जांच के लिए कुछ जरूरी दिशा मिलने की संभावना है. सीबीआई की टीम मुख्य आरोपी के अलावा 7 लोगों का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराएगी. कोर्ट में लाई इन टेस्ट में दिए जवाब को सबूत के तौर पर पेश नहीं किया जा सकता है, लेकिन इनसे केस को कई बार सही दिशा मिलती है. 

महिलाओं के साथ अपराध पर फूटा पीएम का गुस्सा 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जलगांव में एक कार्यक्रम के दौरान बिना नाम लिए ही कोलकाता और बदलापुर रेप केस जैसी घटनाओं पर चिंता जताई है. उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ होने वाले अपराध अक्षम्य हैं और इन्हें अंजाम देने वालों को बिना किसी भेदभाव के कठोर दंड मिलना चाहिए. बता दें कि कोलकाता रेप केस के बाद देश भर के डॉक्टरों ने प्रदर्शन किया है. डॉक्टरों के अलावा आम लोग भी सड़कों पर उतर गए हैं. 


यह भी पढ़ें: J&K Assembly Election 2024 : आम आदमी पार्टी ने जारी की 7 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, 40 स्टार कैंपेनर्स भी बताए


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement