Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता रेप-मर्डर केस पर बोले राहुल गांधी, 'आरोपियों को बचाने की हो रही कोशिश'

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता में 31 साल की रेजिडेंट डॉक्टर की रेप के बाद हत्या की घटना ने पूरे देश को हिला दिया है. इस मुद्दे पर अब राजनीति भी तेज हो गई है. 

Latest News
Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता रेप-मर्डर केस पर बोले राहुल गांधी, 'आरोपियों को बचाने की हो रही कोशिश'

कोलकाता रेप केस पर बोले राहुल गांधी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता में रेजिडेंट डॉक्टर की रेप के बाद हत्या की घटना ने पूरे देश को गम और गुस्से से बेहाल कर दिया है. इस घटना के विरोध में देश भर के डॉक्टरों ने अपना आक्रोश जाहिर किया है. महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी पर राजनीति भी तेज हो गई है. राहुल गांधी ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इसमें शामिल लोगों को बचाने की कोशिश हो रही है. उन्होंने पश्चिम बंगाल सरकार की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा कि सभी पार्टियों को महिला सुरक्षा के मुद्दे पर एकजुट होना होगा. 

राहुल गांधी ने लगाया आरोपियों को बचाने का आरोप 
कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर इस रेप और मर्डर केस पर लंबा पोस्ट लिखा है. उन्होंने कहा कि रेजिडेंट डॉक्टर के साथ हुई वीभत्स घटना से पूरा देश स्तब्ध है. उन्होंने स्थानीय प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, 'इस मामले में आरोपियों को बचाने की कोशिश हो रही है. पीड़िता को न्याय दिलाने की जगह आरोपियों को बचाने की कोशिश हो रही है. अस्पताल और स्थानीय प्रशासन पर यह गंभीर प्रश्न खड़े करता है.'

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal को फिर नहीं मिली जमानत, 23 तक टली सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट ने CBI को दिया नोटिस


कोलकाता में हुई इस घटना के बाद देश भर में गम और गुस्से का माहौल है. काम करने वाली जगह पर महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे हैं. डॉक्टर्स की सुरक्षा को लेकर भी अलग-अलग मेडिकल संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं. बुधवार को लगातार तीसरे दिन  एम्स, वीएमएमसी और सफदरजंग अस्पताल, राम मनोहर लोहिया और इंदिरा गांधी अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (आरडीए) ने हड़ताल जारी रखी गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement