Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Doctor's Rape Case: कोलकाता केस में नया खुलासा, 'रेप के वक्त महिला की...'

Kolkata Doctor's Rape Case: कोलकाता में 31 साल की महिला डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर मामले में चौंकाने वाली डिटेल सामने आई है. आरोपी ने दरिंदगी की हर परत पर से पर्दा उठाया है. 

Latest News
Kolkata Doctor's Rape Case: कोलकाता केस में नया खुलासा, 'रेप के वक्त महिला की...'

कोलकाता डॉक्टर रेप और मर्डर केस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता में जूनियर डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर (Kolkata Doctor Rape) की वारदात सामने आने के बाद पूरे शहर में गम और गुस्से का माहौल है. सोमवार को कई संगठनों ने न्याय की मांग करते हुए प्रदर्शन भी किया है. इस बीच निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई को केस सौंपने की मांग की जा रही है. डॉक्टर के साथ हुई इस घटना के बाद फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (फोर्डा) ने हड़ताल का ऐलान किया है. इस बीच आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने रेप उस वक्त किया, जब महिला डॉक्टर अपनी अंतिम सांसें गिन रही थी. 

आरोपी के मोबाइल फोन से खुले राज 
कोलकाता डॉक्टर रेप और मर्डर केस (Kolkata Doctor Rape And Murder Case) में हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं. आरोपी के मोबाइल फोन से बेहद अजीब और अश्लील वीडियो मिले हैं. आरोपी ने कबूल किया है कि वह दिन में कई घंटे ऐसे वीडियो देखता था. उसने बताया कि महिला डॉक्टर सेमिनार रूम में कंबल ओढ़कर सो रही थी. उसने चाकू से हमला शुरू किया और जब डॉक्टर ने खुद को बचाने की कोशिश की, तो चेहरे और पेट पर कई वार किए. 


यह भी पढ़ें: समय से पहले हो सकते हैं Delhi के विधानसभा चुनाव, EC के इस आदेश के बाद तैयारी शुरू


सूत्रों का कहना है कि पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कहा कि उसने महिला डॉक्टर के साथ जब रेप किया, तब तक वह बिल्कुल मरने जैसी हालत में पहुंच गई थीं और उनकी अंतिम सांसें चल रही थी. इस घटना के बाद शहर में महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा फिर से गहरा गया है. रेजिडेंट डॉक्टर्स इसके बाद प्रदर्शन कर रहे हैं.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट और ऑटोप्सी रिपोर्ट आई 
पोस्टमार्टम और ऑटोप्सी रिपोर्ट में भी वीभत्स हिंसा की बात की पुष्टि हुई है. डॉक्टरों के मुताबिक, पीड़िता का रेप उस वक्त किया गया जब वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही थी. ऑटोप्सी रिपोर्ट के मुताबिक, 'पीड़िता के गुप्तांग में पेरीमोर्टम यानी कि जिंदगी और मौत के बीच जंग लगने के दौरान लगी गंभीर चोटों के निशान मिले हैं.'


यह भी पढ़ें: गरीबी में बीती जिंदगी, पिता को बेचनी पड़ी चाय; पहले प्रयास में क्रैक किया UPSC Exam


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement