Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape Case में घटना वाली रात की आई डिटेल, रात 2.45 पर पीड़िता ने कजिन को भेजा था मैसेज

Kolkata Rape Case: कोलकाता में अस्पताल के सेमिनार रूम में महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामले की जांच में सीबीआई के हाथ अहम सुराग लगे हैं. पीड़िता घटना वाली रात 2.45 बजे तक जीवित थी. 

Latest News
Kolkata Rape Case में घटना वाली रात की आई डिटेल, रात 2.45 पर पीड़िता ने कजिन को भेजा था मैसेज

घटना वाली रात की अहम डिटेल आई सामने

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या (Kolkata Rape And Murder Case) केस में सीबीआई के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं. जांच में सामने आया है कि घटना वाली रात पीड़िता के मोबाइल फोन से देर रात 2.45 बजे एक मैसेज अपने कजिन को भेजा था. हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह मैसेज पीड़िता ने खुद भेजा था या किसी और ने उनका मोबाइल इस्तेमाल कर भेजा था. इस बारे में जांच एजेंसी टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट की मदद ले रही हैं. हालांकि, यह मैसेज एक अहम सुराग जरूर है जो पीड़िता के अंतिम समय के घटनाक्रम को स्पष्ट कर सकता है.  

CBI कर रही है मैसेज की जांच 
सीबीआई इस मामले की सघनता से जांच कर रही है. कोलकाता रेप और मर्डर केस (Kolkata Rape And Murder Case) की घटना से पूरा देश आंदोलित है. अलग-अलग शहरों में घटना के विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है, जिसमें इसकी पुष्टि हो गई है कि 9 अगस्त को देर रात 2.45 बजे पीड़िता के फोन से मैसेज गया था. अब इस बात की जांच की जा रही है कि यह मैसेज खुद महिला डॉक्टर ने किया था या उनके फोन का इस्तेमाल किसी और ने किया है. 


यह भी पढ़ें: कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस के आरोपी संजय का पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ, जानिए कैसे मेडकिली उगलवाया जाता है सच


इससे घटना वाली रात के घटनाक्रमों को जोड़ने और आखिरी लम्हों में पीड़िता क्या कर रही थी जैसे कई सवालों के जवाब मिल सकते हैं. सीबीआई के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि उनके पास पर्याप्त सबूत हैं. आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल से भी कई घंटे तक लंबी पूछताछ की जा चुकी है. इस घटना पर जमकर राजनीतिक बवाल भी हो रहा है. 

आरोपी ने घटना वाली रात पी थी शराब, गया था रेड लाइट एरिया 
घटना वाली रात आरोपी संजय रॉय ने काफी शराब पी थी. जांच में और सीसीटीवी कैमरे से जो फुटेज मिले हैं उससे स्पष्ट हो गया है कि अस्पताल पहुंचने से पहले आरोपी कोलकाता के रेड लाइट एरिया सोना गाछी भी गया था. इसके बाद उसने अस्पताल के पिछले खाली हिस्से में काफी देर तक पॉर्न देखा था. आरोपी को शराब और पॉर्न देखने की भी लत थी. 


यह भी पढ़ें: केंद्रीय गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला, लद्दाख में बनेंगे 5 नए जिले, जानें उनके नाम  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement