Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape And Murder Case: CBI को मिली CCTV फुटेज,  अस्पताल के डॉक्टर्स का होगा लाई डिटेक्टर टेस्ट?

Kolkata Rape And Murder Case: कोलकाता में रेजिडेंट डॉक्टर के साथ हुए रेप-मर्डर केस की जांच में सीबीआई के हाथ अहम सुराग लगे हैं. जांच एजेंसी पीड़िता के सहयोगियों का भी लाई डिटेक्टर टेस्ट करा सकती है. 

Latest News
Kolkata Rape And Murder Case: CBI को मिली CCTV फुटेज,  अस्पताल के डॉक्टर्स का होगा लाई डिटेक्टर टेस्ट?

कोलकाता रेप केस की जांच में CBI के हाथ लगा अहम सुराग 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज रेप और मर्डर केस (Doctor Rape Murder Case) की जांच में सीबीआई के हाथ घटना वाली रात का सीसीटीवी फुटेज लग गया है. जांच टीम अस्पताल में होने वाली अनियमितताओं के आरोपों को देखते हुए हर सबूत का सतर्कता से विश्लेषण कर रही है. सूत्रों का कहना है कि अस्पताल में पीड़िता के साथी डॉक्टर और कुछ जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराया जा सकता है. आरोपी और पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को भी पॉलीग्राफ टेस्ट होगा.

'पूछताछ में बयान नहीं खा रहे मेल'
कोलकाता रेप केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम से जुड़े सूत्रों के हवाले से हैरान करने वाले तथ्य सामने आए हैं. सूत्रों का कहना है कि अब तक जिन जूनियर डॉक्टर और कुछ और स्टाफ से पूछताछ की गई है, उनके बयान आपस में मेल नहीं खा रहे हैं. अब इनमें से कुछ लोगों का लाई डिटेक्टर टेस्ट किया जाएगा. जिन लोगों का लाई डिटेक्टर किया जा सकता है उनमें - पोस्ट ग्रेजुएट फर्स्ट ईयर के दो ट्रेनीडॉक्टर, एक हाउस सर्जन और एक इंटर्न डॉक्टर शामिल है.


यह भी पढ़ें: नक्सलियों के खात्मे के लिए गृहमंत्री Amit Shah की 7 राज्यों के साथ बैठक  


चारों डॉक्टर संदेह के घेरे में
सीबीआई का कहना है कि बार-बार बयान बदलने की वजह से इन चारों डॉक्टरों की भूमिका संदिग्ध है. ऐसा नहीं कहा जा सकता है कि ये चारों ही डॉक्टर अपराध को अंजाम देने में शामिल थे या इनकी इसमें कोई भूमिका थी. बयान मेल नहीं खाते हैं और ऐसे में यह जांच करना जरूरी है कि क्या यह साजिश में किसी तरह से शामिल थे या फिर इन्होंने सबूतों के साथ किसी तरह की छेड़छाड़ की है.


यह भी पढ़ें: RG Kar Murder case में हो सकते हैं बड़े खुलासे, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को CBI कर सकती है गिरफ्तार 


घटना वाली रात का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसमें पता चला है कि पीड़िता ने अपने दो साथी डॉक्टरों के साथ डिनर किया था. इसके बाद तीनों ने ओलंपिक में उस दिन नीरज चोपड़ा का प्रदर्शन देखा था. इसके बाद वह सेमिनार हॉल में सोने के लिए गई थी. सीबीआई घटना वाले दिन अस्पताल में जो कुछ हुआ उसकी कड़ियों को जोड़ने का भी काम कर रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement