Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

kolkata Rape Murder Case: ढाई घंटे तक चला संजय रॉय का पॉलीग्राफी टेस्ट, क्या CBI आरोपी से उगलवा पाई सच!

कोलकाता रेप मर्डर केस में मुख्य आरोपी संजय रॉय का रविवार को प्रेसिडेंसी जेल में पॉलीग्राफी टेस्ट किया गया. बताया जा रहा है कि सीबीआई के अधिकारी लगभग 3 घंटे तक जेल के भीतर रहें.

Latest News
kolkata Rape Murder Case: ढाई घंटे तक चला संजय रॉय का पॉलीग्राफी टेस्ट, क्या CBI आरोपी से उगलवा पाई सच!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

kolkata Rape Murder Case: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर की रेप और हत्या के आरोप में मुख्य आरोपी संजय रॉय को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था. कोर्ट की मंजूरी के बाद संजय रॉय का रविवार को प्रेसिडेंसी जेल में पॉलीग्राफी टेस्ट किया गया. दरअसल हिरासत के दौरान जब भी CBI ने संजय रॉय से पूछताछ की वह अपने बयान बदलता रहा. इसी कारण सीबीआई ने कोर्ट से संजय रॉय के पॉलीग्राफ टेस्ट की मांग की थी. कोर्ट ने इसे मंजूरी भी दे दी थी. 

इस रेप और हत्याकांड के मामले में संजय रॉय को मुख्य आरोपी माना जा रहा है. रविवार को प्रेसिडेंसी जेल में दोपहर 12:30 से 3:00 बजे तक करीब ढाई घंटे संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट चला. इसके साथ ही साल्टलेक के सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआई कार्यालय में कुछ और लोगों का पॉलीग्राफ टेस्ट चल रहा है.

बताया जा रहा है कि करीब 3 घंटे तक चली लंबी पूछताछ के बाद विशेषज्ञ डॉक्टरों और विभिन्न उपकरणों के साथ CBI की टीम प्रेसीडेंसी जेल से बाहर निकल आई हैं. पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद अधिकारियों को क्या जानकारी हाथ क्या जानकारी लगी है, फिलहाल इससे पर्दा नहीं उठा है. अभी कई प्रश्नों के उत्तर मिलना बाकी है. 


यह भी पढ़ें: Jharkhand News: बाबूलाल मरांडी, अर्जुन मुंडा समेत हजारों BJP कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला 


दरअसल आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी की मदद से सीबीआई ने संजय रॉय  को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद संजय रॉय ने खुद ही अपराध कबूल किया था, लेकिन जब से सीबीआई ने जांच अपने हाथ में ली है. वह लगातार अपना बयान बदल रहा है. सियालदह कोर्ट में उसने खुद को निर्दोष बताया था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement