Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब उम्मीदवार ने अपने चुनाव प्रचार के लिए पहन ली चप्पलों की माला

केशव देव गौतम (Keshav Dev Gautam) ने सात चप्पलों की एक माला बनाई हुई है, चुनावी कैंपेन (Election Campaign) के लिए निकलने से पहले वो इस माला को अपने गले में पहन लेते हैं.

Latest News
जब उम्मीदवार ने अपने चुनाव प्रचार के लिए पहन ली चप्पलों की माला

Independent Candidate Keshav Dev

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) को लेकर इन दिनों भारतीय राजनीति का सियासी पारा हाई चल रहा है. पार्टियां दिन रात इलेक्शन कैंपेनिंग में लगी हुई हैं. आरोपों और प्रत्यारोपों का दौर बदस्तूर जारी है. इस गंभीर माहौल में भी कई अजीबो गरीब मामले भी सामने आ रहे हैं. इस बार खबर अलीगढ़ लोकसभा क्षेत्र (Aligarh Lok Sabha Seat) से आ रही है. यहां एक निर्दलीय उम्मीदवार गले में चप्पलों की माला डालकर वोट मांग रहा है. इस उम्मीदवार का नाम केशव देव गौतम (Keshav Dev Gautam) है, और इसे चुनाव आयोग की तरफ से चुनाव चिन्ह के तौर पर चप्पल का निशान मिला है.


यह भी पढ़ें: कौन हैं माधवी लता जो ओवैसी के गढ़ हैदराबाद में कर रही हैं कील ठोंकने की तैयारी


केशव की ये अनूठी तरकीब
अपने चुनाव चिन्ह का ज्यादा से ज्यादा प्रचार करने के लिए केशव ने ये अनूठी तरकीब निकाली है. इसके लिए केशव ने सात चप्पलों की एक माला बनाई हुई है, अपनी चुनावी कैंपेनिंग के लिए निकलने से पहले वो इस माला को अपने गले में पहन लेते हैं. उनका ये अंदाज अलीगढ़ में खासा चर्चा का विषय बना हुआ है. साथ ही वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी खूब वायरल हो रहे हैं. अलीगढ़ लोकसभा क्षेत्र के लिए कल ही नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख थी. कल इस सीट से दो निर्दलीय उम्मीदवारों ने अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली है, लेकिन केशव मैदान में बने हुए हैं. इस सीट पर अब 14 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला होने वाला है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement