Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: एक बार फिर देश के सामने आई तानाशाह की असली 'सूरत’, राहुल गांधी का BJP पर हमला

लोकसभा चुनाव के पहले नतीजे पर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा की ये तानाशाह की असली सूरत है जो फर से देश के सामने आई है.

Latest News
Lok Sabha Elections 2024: एक बार फिर देश के सामने आई तानाशाह की असली 'सूरत’, राहुल गांधी का BJP पर हमला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा चुनाव में गुजरात की सूरत सीट पर वोटिंग से दो हफते पहले ही नतीजे आने पर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. दरअसल, सूरत सीट के उम्मीदवार मुकेश दलाल सोमवार (22 अप्रैल) को निर्विरोध चुन लिए गए. कांग्रेस प्रत्याशी निलेश कुंभानी का नामांकन रद्द होने के बाद उन्हें निर्विरोध चुना लिया गया है. इस नतीजे के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा प्रत्याशी की जीत पर सवाल उठाए हैं, उन्होंने इस जीत को तानाशाही बताया है.

जीत को बताया तानाशाही
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ''तानाशाह की असली 'सूरत’ एक बार फिर देश के सामने है. जनता से अपना नेता चुनने का अधिकार छीन लेना बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान को खत्म करने की तरफ बढ़ाया एक और कदम है. मैं एक बार फिर कह रहा हूं- यह सिर्फ सरकार बनाने का चुनाव नहीं है, यह देश को बचाने का चुनाव है, संविधान की रक्षा का चुनाव है.''

 

क्यों हुआ नामांकन रद्द?
सूरत लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी नीलेश कुंभानी का नामांकन रद्द कर दिया गया. कारण यह था कि उनके तीन प्रस्तावकों के हस्ताक्षर के सत्यापन में कुछ गड़बड़ी थी. इसके बाद वह अपने प्रस्तावकों को पेश नहीं कर पाए और उनका नामांकन रद्द कर दिया गया. 


ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव में BJP का खुला खाता, बिना वोटिंग के जीत गए मुकेश दलाल


 

इस जीत पर राहुल गांधी के अलावा काग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भी निशाना साधा है. उन्होंने सूरत सीट पर हुई बीजेपी की जीत को एक क्रोनोलॉजी के जरिए समझाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी डर गई है. बाजेपी ने सूरत लोकसभा सीट को फक्स किया है.  आगे उन्होंने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है. आप सभी क्रोनोलॉजी समझिए. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement