Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मध्य प्रदेश में करीब 12 करोड़ के iPhone चोरी, पुलिस की लापरवाही का ये निकला नतीजा

मध्य प्रदेश के सागर में लगभग 12 करोड़ रुपये के आई फोन चोरी होने की खबर सामने आ रही है, इस मामले में लापरवाही करना कई पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गई है.

Latest News
मध्य प्रदेश में करीब 12 करोड़ के iPhone चोरी, पुलिस की लापरवाही का ये निकला नतीजा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश के सागर जिले से 12 करोड़ रुपये की कीमत के आईफोन चोरी होने की खबर सामने आ रही है. इस मामले में लापरवाही बरतना पुलिस को भारी पड़ गया है. इस पूरे में मामले में अभी तक एक पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है वहीं दो लाइन हाजिर किया गया है. 

दरअसल इस पूरे केस की शिकायत दर्ज करने में पुलिस महकमें ने लापरवाही की थी, जिसके चलते इसका खामियाजा उनको भुगतना पड़ा. बता दें आईफोन चोरी होने की कथित घटना 15 अगस्त की है. एक ट्रक आईफोन की खेप लेकर हरियाणा के गुरुग्राम से चेन्नई जा रहा था, तभी किसी ने ड्राइवर उसे नशीला पदार्थ दे कर बेहोश कर दिया. इसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया. 

मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक संजय उइके ने बताया कि सागर जोन के पुलिस महानिरीक्षक प्रमोद वर्मा ने शुक्रवार को जिन पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की, उनमें बांदरी थाना प्रभारी निरीक्षक भागचंद उइके और सहायक उपनिरीक्षक राजेंद्र पांडे भी शामिल हैं. इन्हें लाइन हाजिर किया गया है. वहीं कांस्टेबल राजेश पांडे को सस्पेंड किया गया है.

ट्रक ड्राइवर का कहना है कि चोरी की घटना के तुरंत बाद उसने पुलिस से संपर्क किया था. लेकिन आधिकारियों ने उसके बयान पर शिकायत दर्ज नहीं की और न ही कोई कार्रवाई की. 


ये भी पढ़ें: 'नेपाल की अपनी अलग पहचान है....' PM ओली ने बांग्लादेश की स्थिति पर दी बड़ी प्रतिक्रिया


सागर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा, 'हम ट्रांसपोर्टरों के इस दावे की पुष्टि कर रहे हैं कि 11 करोड़ रुपये के लगभग 1,500 आईफोन चोरी हो गए. इन फोनों की निर्माता कंपनी Apple ने अभी तक पुलिस से संपर्क नहीं किया है. मैं इस समय जिला मुख्यालय से लगभग 35 किलोमीटर दूर घटनास्थल पर हूं और ट्रक की वीडियोग्राफी चल रही है.'

साथ ही उन्होंने की कहा फिलहाल घटना की जांच चल रही है. जिस समय ये डकैती की घटना हुई है. उस समय ट्रक नरसिंहपुर जिले के समीप था. प्रारंभिक जांच में कई ऐसे पहलू सामने आए हैं जो ये तय करते हैं कि इस चोरी के लिए पहले से ही पूरी प्लानिंग की गई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement