Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra: शिंदे गुट के विधायकों पर Aaditya Thackeray का तंज, बोले- आंख नहीं मिला पा रहे लोगों से क्या मिलेंगे

Maharashtra में उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने को लेकर अब पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने शिंदे गुट के विधायकों पर तंज कसा है और कहा है कि ये विधायक जनता से नजरें नहीं मिला पा रहे हैं.

Maharashtra: शिंदे गुट के विधायकों पर Aaditya Thackeray का तंज, बोले- आंख नहीं मिला पा रहे लोगों से क्या मिलेंगे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र (Maharashtra) की महाविकास अघाड़ी सरकार (MVA Government) को गिराने के सबसे बड़े विलेन एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) राज्य के सीएम बन चुके हैं. वहीं शिंदे गुट के विधायकों ने बीजेपी के साथ मिलकर महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Assembly) में अपने गुट का स्पीकर भी नियुक्त करवा दिया है. इस बीच इन शिंदे गुट के विधायकों पर आदित्य ठाकरे काफी भड़के हुए हैं और उन्होंने कहा है कि ये विधायक हमसे आंखे नहीं मिला पा रहे है जनता से क्या ही मिलेंगे. 

दरअसल, महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakeray) के बेटे आदित्य ठाकरे (Aaditya Thakeray) शिंदे गुट के विधायकों पर लगातार हमलावर हैं. रविवार को उन्होंने तंज करते हुए कहा कि यह बागी विधायक हमसे तो आंख मिला नहीं पा रहे हैं, यह भला अपने विधानसभा क्षेत्र में क्या मुंह लेकर जाएंगे. 

विधानसभा का किया जिक्र 

एक जनसभा के दौरान आदित्य ठाकरे ने कहा कि आज विधानसभा भवन में पहुंचे शिंदे गुट के विधायक हमसे आंखें तक नहीं मिला पा रहे थे. उन्होंने कहा, "आखिर कब तक आप लोग एक होटल से दूसरे होटल तक भागते रहेंगे? आखिर कभी तो इन विधायकों को अपने विधानसभा क्षेत्र में जाना होगा. तब यह लोग वहां पर क्या मुंह लेकर जाएंगे? किस तरह से क्षेत्र में लोगों का सामना करेंगे?"

अग्निवीर, नूपुर शर्मा बयान... जैसे मुद्दों पर मानसून सत्र में मोदी सरकार को घेरेगी कांग्रेस

सुरक्षा पर कसा तंज 

इतना ही नहीं इस दौरान Aaditya Thakeray ने विधायकों की सुरक्षा को लेकर भी बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि जितनी सुरक्षा शिंदे गुट के विधायकों को मिली है तो इतनी सुरक्षा तो आतंकी कसाब के लिए भी नहीं लगाई गई. उन्होंने सवाल उठाया कि आपको किस बात का डर है? इस बात कि आपके कुछ विधायक भाग जाएंगे? किसलिए इतना ज्यादा डर?

Umesh Kolhe Murder के आरोपी को 7 जुलाई तक NIA की कस्टडी, उदयपुर कांड की तरह की थी हत्या

कल होगा बहुमत परीक्षण

आपको बता दें कि कल यानी सोमवार 4 जुलाई को महाराष्ट्र में भाजपा और एकनाथ शिंदे गुट के लिए एक बड़ी दिन है क्योंकि कल शिंदे सरकार को विधानसभा में बहुमत साबित करना है और इसी के चलते इन विधायकों की सुरक्षा की जा रही है जिसको लेकर अब आदित्य ठाकरे ने तंज कसा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement