Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Crime News: शक की वजह से पत्नी की हत्या कर घर में दफनाई लाश, एक गलती से खुला राज़

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक शख्स ने शक की वजह से अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्य कर दी. इसके बाद अपने अपराध को छुपाने के लिए उसकी लाश को एक घर में दफना दिया था. 

Latest News
Maharashtra Crime News: शक की वजह से पत्नी की हत्या कर घर में दफनाई लाश, एक गलती से खुला राज़

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे से अपराध की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. दिगंबर शेलार नाम के एक शख्स को पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में अरेस्ट किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी ज्योत्सना का अफेयर किसी और से चल रहा है. इस बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़े होते थे. पुलिस ने बताया कि मृतक के परिवार ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. छानबीन में पुलिस का शव आरोपी पति पर गया और सख्ती से पूछताछ के बाद उसने अपराध कबूल कर लिया.

हत्या कर एक जर्जर मकान में छुपाया शव 
ठाणे पुलिस ने बताया कि घटना वाले दिन (5 मार्च) आरोपी का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था. इसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी थी. हत्या के बाद गांव से कुछ दूर पर एक जर्जर घर पड़ा था और उसमें उसने शव को दफना दिया था. ज्योत्सना के परिवार से उसने उसके घर छोड़कर जाने की बात कही थी. घटना ठाणे के गणेशपुरी इलाके की है. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर केस दर्ज कर लिया है. 


यह भी पढ़ें: 2 मासूमों की हत्या से दहला Badaun, आरोपी एनकाउंट में ढेर, क्या है हत्या की इनसाइड स्टोरी?  


मृतक के परिवार ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी कि शिकायत 
गणेशपुरी पुलिस स्टेशन के सहायक निरीक्षक धर्मराज सोनके ने बताया कि मृतक के परिवार के सदस्यों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. परिवार ने बताया कि 5 मार्च के बाद से उससे संपर्क नहीं हो सका है. इसके बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की जिसमें आरोपी पति के व्यवहार पर पुलिस को शक हुआ था. सख्ती से पूछताछ करने के बाद उसने अपना अपराध कबूल कर लिया.


यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal की याचिका पर दिल्ली HC ने मांगा ED से जवाब, क्या है वजह?  


बार-बार बयान बदलने पर पुलिस को हुआ शक 
पुलिस ने बताया कि जब पड़ताल शुरू की गई, तो वह बार-बार बयान बदल रहा था. इससे जांच टीम को उस पर शक हुआ और जब पूछताछ की गई, तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. पुलिस ने मृतक की बॉडी बरामद कर ली है. केस दर्ज कर आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी है. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement