Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Political Crisis: संजय राउत ने किया ट्वीट, शाम 5 बजे विधानसभा भंग करने का हो सकता है ऐलान

Sanjay Raut Tweet: महाराष्ट्र के सियासी संग्राम में संजय राउत ने ट्वीट कर नई अटकलें शुरू कर दी हैं. सांसद ने विधानसभा भंग करने का संकेत दिया है.

Maharashtra Political Crisis: संजय राउत ने किया ट्वीट, शाम 5 बजे विधानसभा भंग करने का हो सकता है ऐलान

संजय राउत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र की राजनीति में पिछले 2 दिनों से भूचाल आया हुआ है. अब शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने ट्वीट कर विधानसभा भंग होने के संकेत दिए हैं. जारी सियासी बवाल के बीच सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने भी ट्विटर बायो से मंत्री हटा लिया है. माना जा रहा है कि शाम 5 बजे होने वाली बैठक में उद्धव ठाकरे बड़ा ऐलान कर सकते हैं. 

Sanjay Raut के ट्वीट ने बढ़ाई अटकलें 
प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के कयास लगाए जा रहे हैं. एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में 40 विधायक इस वक्त गुवाहाटी में हैं. बताया जा रहा है कि शिंदे को मनाने की कोशिशें सफल नहीं हुई हैं और वह सीएम पद पर भी राजी नहीं हुए हैं. इस बीच शिवसेना के बड़े नेता संजय राउत ने मराठी में ट्वीट कर विधानसभा भंग किए जाने का संकेत दिया है. उन्होंने मराठी में ट्वीट किया है जिसका हिंदी में अर्थ है कि महाराष्ट्र में राजनीतिक घटनाक्रम विधानसभा भंग किए जाने की ओर जा रहा है...

बता दें कि शिवसेना सु्प्रीमो उद्धव ठाकरे की ओर से एकनाथ शिंदे को मनाने की कोशिश की गई थी. शिंदे ने भी माना कि उद्धव ठाकरे के साथ उनकी फोन पर बातचीत हुई है. हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्हें मनाने की कोशिश नहीं की गई है. शिंदे ने अब तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं और कहा है वह सच्चे शिवसैनिक हैं. 

यह भी पढ़ें: Maharashtra: तेरा घमंड तो 4 दिन का है पगले... संजय राउत के घर के बाहर लगे पोस्टर

आदित्य ठाकरे ने ट्विटर से मंत्री पद हटाया
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर बायो से मंत्री पद के पोस्ट को हटा दिया है. इससे यह भी माना जा रहा है क‍ि श‍िवसेना ने हार मान ली है. आदित्य का ट्विटर बायो से मंत्री हटाना उद्धव के इस्तीफे या पद छोड़ने के संकेत के तौर पर देखा जा रहा है.

खबर है कि आज शाम 5 बजे उद्धव ठाकरे विधायकों के साथ बैठक कर सकते हैं. माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद राजनीतिक घटनाक्रम का पटाक्षेप हो जाएगा और उद्धव कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: आदित्य ठाकरे ने बदला ट्विटर बायो प्रोफाइल, क्या सीएम उद्धव बचा ले जाएंगे कुर्सी?

दिल्ली तक पहुंची सियासी सरगर्मी 
सूत्रों की मानें तो प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बन सकती है और देवेंद्र फडणवीस सिर्फ हाई कमान से ग्रीन सिग्नल मिलने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसी चर्चा भी है कि बुधवार को फडणवीस किसी भी वक्त मुंबई से दिल्ली रवाना हो सकते हैं. 

एकनाथ शिंदे के साथ 40 विधायक हैं और सभी विधायक गोवा में है. सूत्रों का कहना है कि बुधवार को ही विधायक राज्यपाल समर्थन का पत्र भेज सकते हैं. हालांकि, राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी के कोविड पॉजिटिव होने की वजह से स्थिति अब थोड़ी अलग है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement