Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ममता बनर्जी ने क्यों कहा, अगर मैं राजनीति में नहीं होती तो खींच लेती BJP की जुबान?

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सवाल किया है कि बीजेपी को महाराष्ट्र की तर्ज पर निर्वाचित सरकारों को गिराने के लिए हजारों करोड़ रुपये कहां से मिल रहे हैं.

ममता बनर्जी ने क्यों कहा, अगर मैं राजनीति में नहीं होती तो खींच लेती BJP की जुबान?

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने दावा किया है कि केन्द्रीय एजेंसियों और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अवैध धन का इस्तेमाल उन निर्वाचित राज्य सरकारों को गिराने में किया जा रहा है, जो बीजेपी विरोधी दल द्वारा चलाई जा रही हैं.

ममत बनर्जी ने अगले लोक सभा चुनाव में बीजेपी को मात देने का संकल्प लिया. उन्होंने अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस की छात्र शाखा की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उनके अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं फिरहाद हकीम और अभिषेक बनर्जी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. 

West Bengal: 'मैं चुनौती देती हूं कि मुझे गिरफ्तार करें', ममता बनर्जी का पीएम मोदी को खुला चैलेंज

'अगर मैं राजनीति में नहीं होती तो खींच लेती BJP की जुबान'

ममता बनर्जी ने कहा, 'बीजेपी सब को चोर बता रही है. वे इस प्रकार से अभियान चला रहे हैं जैसे तृणमूल में हम सब चोर हैं और केवल बीजेपी तथा उसके नेता ही पाक साफ हैं. अगर मैं राजनीति में नहीं होती तो मैं उनकी जबानें खींच लेती.' हाल में केंद्रीय एजेंसियों ने हकीम को तलब किया था. 

PM उम्मीदवारी की लिस्ट में आया केजरीवाल का नाम, राहुल, नीतीश और ममता भी हैं पीएम इन वेटिंग

'फर्जी मामले में फिरहाद हाकिम होंगे गिरफ्तार'

फिरहाद हकीम की गिरफ्तारी की आशंका जताते हुए बनर्जी ने कहा, 'अगर उन्हें गिरफ्तार किया जाता है, तो वह एक फर्जी मामला होगा केवल उन्हें परेशान करने के लिए.'

Video: Nitish कैबिनेट को अपराधियों का कैबिनेट क्यों कहा जा रहा है ?

निर्वाचित सरकार को गिराने के लिए बीजेपी को कहां से मिल रहे पैसे?

ममता बनर्जी ने कहा, 'वे तृणमूल नेताओं के पास धन होने की बात कर रहे हैं. बीजेपी को महाराष्ट्र की तर्ज पर निर्वाचित सरकारों को गिराने के लिए हजारों करोड़ रुपये कहां से मिल रहे हैं. बीजेपी को 2024 के लोक सभा चुनाव में हराना होगा.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement