Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बेटा हुआ है, चल दारू पिला', पार्टी देने से किया इनकार तो पीट-पीटकर ले ली जान

Crime News in Hindi: यूपी के बरेली में कुछ दबंगों ने एक दलित युवक को इसलिए पीटकर मार डाला क्योंकि उसने शराब पिलाने से इनकार कर दिया था.

'बेटा हुआ है, चल दारू पिला', पार्टी देने से किया इनकार तो पीट-पीटकर ले ली जान

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बरेली में हैवानियत का एक नया मामला सामने आया है. एक शख्स ने कुछ लोगों को शराब पिलाने से इनकार कर दिया तो उन दबंगों ने पीट-पीटकर उसे मार डाला. रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक हाल ही में पिता बना था और हमलावर उसे पार्टी देने और लड्डू खिलाने के लिए कह रहे थे. अब मृतक के परिवार की तहरीर के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

मामला बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र के पीपरथरा नाम के गांव का है. इसी गांव के एक दलित परिवार में बेटे का जन्म हुआ था. खुशी के इस मौके पर दावत भी दी गई थी. गांव के ही कुछ दबंग लोग दावत में नहीं आए थे. ये लोग दावत के बाद घर आए और दावत का लड्डू खिलाने को कहने लगे. इस पर युवक ने कहा कि अभी तो लड्डू खत्म हो गए हैं लेकिन वह जल्द ही लड्डू खिलाएगा.

यह भी पढ़ें- नूंह में महिला जज ने देखा हिंसा का तांडव, दंगाइयों से ऐसे बचाई 3 साल की बेटी संग जान

घसीटकर इतना पीटा कि चली गई जान
इस बार पर दबंग गुस्से में आ गए और फिर शराब पिलाने की मांग करने लगे. युवक ने शराब पिलाने से इनकार कर दिया तो दबंगों ने उस पर हमला बोल दिया. इसी बात को लेकर युवक को घर से बाहर घसीटकर ले गए और इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया है कि कुल चार आरोपियों ने मारपीट की थी. इसमें से 3 को गिरफ्तार कर लिया गया है. चौथे आरोपी की तलाश जारी है और मामले की जांच भी की जा रही है.

यह भी पढ़ें- मुंबई के कॉलेज ने बुर्का पहनकर आने पर लगाया बैन, विरोध के बाद लागू कर दी शर्त

बरेली देहात के एसपी राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि मिठाई न खिलाने पर एक युवक के साथ इन चार लोगों ने मारपीट की थी. मारपीट के बाद उसकी मौत हो गई. अभी तक इन 4 में से 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित परिवार का कहना है कि वह बार-बार कहते रहे कि बाद में दावत दे देंगे लेकिन दबंगों ने एक नहीं सुनी और घसीट-घसीट कर इतना मारा कि उसकी मौत हो गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement