Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mangesh Yadav Encounter पर राहुल गांधी ने योगी सरकार को घेरा, 'लोगों के जीने-मरने का कर रहे फैसला'

Rahul Gandhi On Mangesh Yadav Encounter: उत्तर प्रदेश में मंगेश यादव एनकाउंटर पर राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर योगी सरकार को निशाने पर लिया है.

Latest News
Mangesh Yadav Encounter पर राहुल गांधी ने योगी सरकार को घेरा, 'लोगों के जीने-मरने का कर रहे फैसला'

मंगेश यादव एनकाउंटर पर बोले राहुल गांधी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश में मंगेश यादव एनकाउंटर (Mangesh Yadav Encounter) का मामला इन दिनों सुर्खियों में है. समाजवादी पार्टी इस एनकाउंटर के बहाने बीजेपी और सीएम योगी आदित्यनाथ को निशाने पर ले रही है. अब इस पर लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने भी सख्त प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं. उन्होंने अपने एक्स (X) हैंडल पर पोस्ट लिख इस एनकाउंटर के बहाने सीएम योगी आदित्यनाथ को घेरा है. 

राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना 
लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट लिख इस बहाने प्रदेश सरकार को घेरा है. उन्होंने लिखा, 'भाजपा शासित राज्यों में ‘कानून और संविधान’ की धज्जियां वही उड़ा रहे हैं.' इस पोस्ट में उन्होंने सरकार और पुलिस पर निशाना साधते हुए लिखा कि  जिन पर कानून के पाल न कराने की ज़िम्मेदारी है, वही इसकी धज्जियां उड़ा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: रेप और हत्या करने के बाद क्या कर रहा था आरोपी संजय रॉय, पॉलीग्राफ टेस्ट में उगला सच  


सुल्तानपर में हुए मंगेश यादव के एनकाउंटर के बाद परिवार और कुछ लोगों का कहना है कि यह फेक एनकाउंटर है. परिवार ने इसे हत्या बताते हुए न्याय की मांग भी की है. मृतक के परिवार के लिए राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि बीजेपी ‘रूल ऑफ लॉ’ पर विश्वास ही नहीं करती है. मंगेश के परिवार के आंसू पूरे देश से सवाल पूछ रहे हैं - कौन जिएगा और कौन नहीं, इसका फैसला अदालत करेगी या पुलिस?'

'UP में हुए एनकाउंटर की जांच होनी चाहिए'
राहुल गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ वक्त में काफी एनकाउंटर हुए हैं. इन सभी संदिग्ध एनकाउंटर की जांच होनी चाहिए. उन्होंने यह भी लिखा कि उत्तर प्रदेश एसटीएफ के दर्जनों एनकाउंटर पर सवालिया निशान हैं. अब तक इनमें से किसी पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई है? उन्होंने बीजेपी के शीर्ष नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि कैमरे के आगे संविधान को माथे से लगाना सिर्फ ढोंग है, जब आपकी सरकारें ही उसकी खुलेआम धज्जियां उड़ा रही हों.


यह भी पढ़ें: बजरंग पूनिया का बृजभूषण सिंह को चैलेंज, 'हिम्मत है तो विनेश के...'    


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement