Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manipur Women Naked Parade: 'करगिल में देश बचाया पर पत्नी को ना बचा सका' पीड़िता के पति ने बयान किया दर्द

Manipur Violence: मण‍िपुर में मह‍िलाओं की न्यूड परेड की घटना से पूरा देश सन्न है. अब इस घटना में पीड़ित महिला के पति का बयान सामने आया है. उन्होंने बताया कि यह वीभत्स घटना उनके सामने ही हुई और वह अपनी पत्नी को बचाने के लिए कुछ नहीं कर सके. 

Manipur Women Naked Parade: 'करगिल में देश बचाया पर पत्नी को न��ा बचा सका' पीड़िता के पति ने बयान किया दर्द

Manipur Rape case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: मणिपुर में महिलाओं के साथ रेप (Manipur Rape Video) और न्यूड परेड की घटना सामने आने के बाद से पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है. घटना का वीडियो सामने आने के बाद मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. इस घटना में पहली बार पीड़ित परिवार का पक्ष सामने आया है. पीड़िता के पति ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया कि मैंने करगिल युद्ध के दौरान देश को बचाया था, मैंने देश के सम्मान के लिए लड़ाई लड़ी लेकिन अपनी पत्नी को नहीं बचा सका. उस वीभत्स पल को वह याद नहीं करना चाहते हैं और उनका कहना है कि मैंने और मेरे बच्चों ने हमलावरों से गुहार लगाई लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी. पुलिस का बीच-बचाव भी काम नहीं आया. 

    3 महिलाओं के साथ यौन हिंसा का दावा 
    पीड़िता (Manipur Rape Video) के पति ने बताया कि जिस वक्त हमला हुआ उस वक्त हम वहीं थे. मेरी पत्नी के साथ उन्होंने एक और महिला और एक लड़की (21) को खींचकर ले गए थे. उसका अब तक पता नहीं चल सका है लेकिन यौन हिंसा का शिकार उसे भी बनाया गया था. वीडियो में दो ही महिलाएं नजर आई हैं लेकिन पीड़ितों का कहना है कि 3 महिलाएं थीं. उन्होंने कहा, 'उन लोगों ने हमें निर्वस्त्र किया, नचाया लेकिन फिर भी हमारी बात नहीं सुनी. मेरे बच्चों ने भी और कुछ लोगों ने मेरी पत्नी को और दूसरी महिलाओं को बचाने की कोशिश की थी.'

    यह भी पढ़ें: Manipur Women Viral Video: 'पुलिस जीप से खींचा, कपड़े फाड़े' 5 पॉइंट्स में जाने पीड़िता की हॉरर स्टोरी

    पीड़िता के पति ने कहा, एफआईआर में इसका ज‍िक्र किया गया है कि तीसरी महिला को कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया गया था. उसके साथ ही हिंसा की गई लेकिन वह वीडियो में नहीं दिख रही है. उसका प्रेमी उसे घटना के बाद कहीं लेकर अज्ञात जगह पर है. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं सेना में सूबेदार रहा हूं और देश के लिए श्रीलंका मिशन पर गया था. मैंने करगिल युद्ध में हिस्सा लिया, लेकिन जरूरत के वक्त अपनी पत्नी की रक्षा नहीं कर सका'

    यह भी पढ़ें: Manipur Women Naked Parade: थम नहीं रही हिंसा, गुस्साई भीड़ ने आरोपी का घर फूंका

    सदमे में है पूरा परिवार और इलाके के लोग 
    घटना के बाद से गांव के लोग सदमे में हैं. पीड़ित परिवार के सदस्य घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. पीड़िता के पति ने कहा कि मेरे बच्चे लगातार पत्नी को ढाढ़स बंधा रहे हैं लेकिन जो कुछ भी हुआ वह बेहद हिंसक था. हम अब तक डर के साये में जी रहे हैं और वह मंजर हमारी आंखों के सामने घूमता रहता है. मेरी पत्नी और दूसरी महिला मदद की गुहार लगाती रही थी लेकिन भीड़ को दया नहीं आई. उन्होंने रास्ते में हमारे खेत और मवेशियों को भी आग लगा दी. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement