Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, इंफाल में जलाए गए 3 घर और छीनीं पुलिसकर्मियों की बंदूकें

Manipur Violence: इंफाल के घरों में लगाई गई आग पर काबू पा लिया. अधिकारियों ने बताया कि घटना की वजह रही परिस्थितियों का पता लगाने के लिए जांच जारी है.

मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, इंफाल में जलाए गए 3 घर और छीनीं पुलिसकर्मियों की बंदूकें
manipur violence

 

Community-verified icon

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मणिपुर में एक बार फिर से तनाव बढ़ने की खबरें सामने आई हैं. राजधानी इंफाल में अज्ञात बदमाशों ने तीन घरों में आग लगा दी. एक अन्य घटना में पुलिसकर्मियों की बंदूकें भी छीन ली. घरों में लगी आग की सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल कर्मियों को भेजा गया और आग पर काबू पा लिया गया. सुरक्षा बलों ने भीड़ को तितर- बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले भी दागे 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंफाल के न्यू लाम्बुलाने इलाके में रविवार दोपहर अज्ञात लोगों ने खाली पड़े तीन मकानों में आग लगा दी. इस घटना पर अधिकारियों ने बताया कि इलाके में हुई आगजनी के बाद लोग इकट्ठा हो गए. उन्होंने इलाके में तैनात राज्य और केंद्रीय बलों से उन्हें क्षेत्र में प्रवेश करने की अनुमति मांगी. इसके बाद सुरक्षा वालों ने भीड़ को अलग करने के लिए कुछ राउंड आंसू गैस के गोले दागे.

यह भी पढ़ें: पीरियड्स लीव पर CJI ने जो कहा वह जानकर आप भी तारीफ किए बिना नहीं रहेंगे

पुलिसकर्मियों से छीनी बंदूके

पुलिस ने बताया कि एक दूसरे घटनाक्रम में अज्ञात लोगों ने रविवार दिए रात करीब दो बजे के पूर्व स्वास्थ्य एवं कल्याण निदेशक के आवास पर तैनाद सुरक्षा कर्मियों से तीन हथियार छीन लिए. जीने गए हथियारों में दो एक सीरीज राइफल और एक कार्बाइन शामिल है. पुलिस के मुताबिक, यह घटना इंफाल पश्चिम जिले के इंफाल पीएस के अंतर्गत सगोलबंद बिजॉय गोविंदा में हुई.

ये भी पढ़ें: 17 साल बाद फिर साथ आएंगे Shah Rukh Khan और Amitabh Bachchan, क्या Don 3 से है कनेक्शन? यहां जानें पूरी बात

पुलिस ने शुरू की जांच

अधिकारियों ने कहा कि घटना के पीछे की परिस्थितियों का पता लगाने के लिए जांच जारी है. इस बीच, पुलिस ने हथियार बरामद करने और इसमें शामिल लोगों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया है. पुलिस को इसमें अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement