Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manipur Violence: पीएम पर ओवैसी के तीखे बोल, 'इमेज बचाने में जुटे, लोगों की परवाह नहीं'

Asaduddin Owaisi On Manipur Violence: मणिपुर में हिंसा और महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड कराने का वीडियो सामने आने के बाद से विपक्षी दल केंद्र और राज्य सरकार पर हमलावर हैं. असदुद्दीन ओवैसी ने इस घटना की निंदा करते हुए पीएम मोदी पर खूब भड़ास निकाली है.

Manipur Violence: पीएम पर ओवैसी के तीखे बोल, 'इमेज बचाने में जुटे, ल��ोगों की परवाह नहीं'

Asaduddin Owaisi On Manipur Violence 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मणिपुर (Manipur Viral Video) में हिंसा के हालात पिछले दो महीने से बने हुए हैं. कुछ दिन पहले महिलाओं को निर्वस्त्र कर रेप और परेड का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है. राज्य के सीएम एन बीरेन सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना की निंदा करते हुए कहा है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. विपक्षी दल भी हमलावर हैं और संसद के दोनों सदनों में मामले की गूंज सुनाई दी. एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि प्रदेश जल रहा है, लोग मारे जा रहे हैं और पीएम मोदी और आरएसएस को सिर्फ अपनी इमेज की परवाह है. उन्होंने राज्य की एन बीरेन सिंह सरकार पर भी हमला बोला है. 

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी और एन बीरेन सिंह पर लगाए आरोप 
सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मणिपुर घटना की निंदा करते हुए कहा, 'नरेंद्र मोदी और बीरेन सिंह या जमीनी स्तर का कोई भी संघी (आरएसएस कार्यकर्ता) हो, उसे भारत के लोगों की जिंदगी की नहीं, भारत की छवि की ज्यादा चिंता होती है.' दरअसल राज्य के सीएम एन बीरेन सिंह ने कहा था कि महिलाओं के साथ दरिंदगी का वीडियो वायरल कर कुछ लोगों ने राज्य की छवि खराब की है. उनके बयान का हवाला देते हुए ओवैसी ने यह ट्वीट किया है. 

यह भी पढ़ें: मणिपुर में भड़की है जातीय हिंसा, क्यों जल रही है घाटी?  

उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोग चाहते हैं कि उनकी असफलताओं और कमजोरियों पर बात नहीं की जानी चाहिए. इंसानी जिंदगी और लोगों का सम्मान इन लोगों के लिए अपनी छवि से बड़ी नहीं है. ये सवाल पूछने को अपनी इमेज से जोड़ लेते हैं. मणिपुर घटना को लेकर संसद के दोनों सदनों में शुक्रवार को काफी बवाल हुआ था. कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल टीएमएसी, आप के सांसदों ने जमकर हंगामा किया था, जिसके बाद सदन की कार्रवाई बार-बार रोकनी पड़ी थी.

यह भी पढ़ें: मणिपुर में आरोपियों के घर जले, सड़क से संसद तक गूंज, पढ़ें एक-एक बात

एन बीरेन सिंह के बयान पर ओवैसी ने जताई नाराजगी
बता दें कि इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद सीएम एन बीरेन सिंह ने कहा था कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा, 'जो हुआ वह दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है और हम सबको इसकी निंदा एक सुर में करनी चाहिए. इस राज्य के लोग महिलाओं का सम्मान करते हैं और हमने उन्हें मां का दर्जा दिया है लेकिन कुछ उपद्रवियों ने ऐसा किया और हमारी छवि खराब कर दी है. इस घटना ने औरतों को लेकर हमारी छवि को खराब किया है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement