Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर के गमलों में गांजा उगाकर बेचता था मेडिकल स्टूडेंट, कर्नाटक पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार 

Cannabis Selling Crime: कर्नाटक में एक युवक को घर के गमलों में गांजा उगाकर बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

घर के गमलों में गांजा उगाकर बेचता था मेडिकल स्टूडेंट, कर्नाटक पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार 

Cannabis Plants

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक में पुलिस ने घर में गांजा उगाने वाले आरोपी समेत 3 लड़कों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, किराए के फ्लैट में रहने वाले एक लड़के ने गमलों में गांजा उगा रखा था. इस गांजे को बेचकर यह पैसा भी कमाते था. गिरफ्तार किए गए स्टूडेंट्स तमिलनाडु और केरल के रहने वाले हैं. पुलिस ने इनके फ्लैट से वे गमले भी बरामद किए हैं जिनमें गांजा के पौधे उगाए गए थे.

कर्नाटक पुलिस के मुताबिक, आरोपी विघ्नराज (28) तमिलनाडु के कृष्णागिरी का रहने वाला है. वह कर्नाटक के शिवमोगा के प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है. उसने यहां अपने किराए के फ्लैट में गांजा उगा रखा था. शिवमोगा के एसपी जीके मिथुन कुमार ने बताया, 'पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी पिछले तीन, साढ़े तीन महीनों से गांजे के कारोबार में सक्रिय है.'

यह भी पढ़ें- बाथरूम में पहले नहाने के लिए हुई जोरदार बहस, बौखलाहट में शख्स ने कर दी बड़े भाई की हत्या

गमले में उगा रहा था गांजा
अन्य दो आरोपियों की पहचान 27 साल के विनोद कुमार, निवासी इदुक्की, केरल और 27 साल के पांडिडोराई निवासी तमिलनाडु के रूप में हुई है. ये दोनों लोग उस वक्त गांजा खरीदने आए थे जब पुलिस ने छापा मारा. पुलिस की छापेमारी में 227 ग्राम गांजा, 1.53 किलो कच्चा गांजा और 10 ग्राम चरस बरामद हुई है.

यह भी पढ़ें- बंदर भगाने के लिए खुद ही भालू बन रहे लखीमपुर खीरी के किसान, वायरल हुईं तस्वीरें

इसके अलावा 3 बोतलों में गांजा के बीज, गांजे के तेल की 3 सिरिंज और गांजा पाउडर बनाने के लिए इस्तेमाल में आने वाले दो केन बरामद किए गए हैं. साथ ही, हुक्का, रोलिंग पेपर, 19 हजार रुपये और कई अन्य सामान भी मिला है. इन तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी विघ्नराज गमलों में गांजा उगाने के लिए आर्टिफिशिल क्लाइमेट तैयार करता था और स्पाइडर फार्मिंग का इस्तेमाल करता था. इसके बारे में मकान मालिक को कोई जानकारी ही नहीं थी. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement