Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मोहाली की केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 8 लोग झुलसे, सांस लेने में हो रही तकलीफ

Mohali Fire News: मोहाली में केमिकल फैक्ट्री में आग लगने के बाद इलाके में धुएं का गुबार छा गया है. लोगों के आंखों में जलन और सांस लेने में तकलीफ होने लगी है.

मोहाली की केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 8 लोग झुलसे, सांस लेने में हो रही तकलीफ

Mohali chemical factory fire

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के मोहाली में बड़ा हादसा हुआ है. कुराली के फोकल पॉइंट स्थित एक केमिकल फैक्ट्री भीषण आग लगी है. इस हादसे में 7 से 8 लोग झुलस गए हैं. घायलों को कुराली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना स्थल पर कई दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं. एंबुलेंस और डॉक्टरों की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. आग लगते ही आसपास के इलाके में धुएं का गुबार छा गया है. लोगों के आंखों में जलन और सांस लेने में तकलीफ होने लगी है.

जानकारी के मुताबिक, केमिकल फैक्ट्री में आग दोपहर करीब 2 बजे लगी लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. आग धीरे-धीरे आसपास के फैक्ट्रियों की तरफ बढ़ रही है. जिससे हालात खतरनाक होते जा रहे हैं. आग इस तरह भयावह रूप ले चुकी है कि अंदर रखे केमिकल के ड्रम में लगातार ब्लास्ट हो रहा है.

ये भी पढ़ें- खालिस्तान समर्थकों पर टूट पड़ी NIA, देशभर में दर्जनों ठिकानों पर छापेमारी 

आंखों में जलन और सांस लेने में दिक्कत
आग बुझाने के लिए करीब 24 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद है. केमिकल में आग लगने के वजह से आसपास के इलाकों में लोगों के आंखों जलन मेहसूस हो रही है. साथ में कुछ लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत आ रही है. हालात का जायजा लेने के लिए प्रसाशन की टीम मौके पर पहुंच गई है. साथ ही डॉक्टर भी जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली-एनसीआर में फिर लागू होगा GRAP, 1 अक्टूबर से नहीं चलेंगी ये चीजें  

इस हादसे का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें ऊंची-ऊंची आग की लपटें उठती नजर आ रही हैं. जिस फैक्ट्री में आग लगी है उसके पास वाली फैक्ट्री भी केमिकल की है. जिससे खतरा और बढ़ गया है. हालांकि, दमकल विभाग के अधिकारी आग पर जल्द ही काबू पाने का दावा कर रहे हैं.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement