Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान, केरल और त्रिपुरा को इसलिए दिए करोड़ों रुपये

बीते दिनों केरल और त्रिपुरा में हुई प्राकृतिक आपदाओं पर सीएम मोहन यादव ने गहरा दुख जताया है. इसी के साथ इस जन्माष्टमी के मौके पर उन्होंने दोनों राज्यों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं.

Latest News
मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान, केरल और त्रिपुरा को इसलिए दिए करोड़ों रुपये
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जन्माष्टमी के मौके पर मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने प्राकृतिक आपदा से जूझ रहे केरल और त्रिपुरा की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है. कुछ ही समय पहले केरल में लैंडस्लाइड में सैकड़ों लोगों की जान चली गई थी. वहीं अब त्रिपुरा भी इसी तरह की प्राकृतिक आपदा से जूझ रहा है.

इसी बीच एमपी के सीएम मोहन यादव ने आपदा से जूझ रहे दोनों राज्यों के लिए बड़ा ऐलान कर दिया है. बीते दिनों केरल के वायनाद हुए भंयकर भस्खलन की घटना में करीब 200 लोगों ने जान गवाई थी. अब त्रिपुरा में भी बाढ़ से त्राही-त्राही मची हुई है. सीएम मोहन यादव ने केरल और त्रिपुरा के लिए आपदा राहत राशि देने का ऐलान किया है.

आज जन्माष्टमी के मौके पर मोहन यादव की सरकार ने दोनों राज्यों की सरकार को 20-20 करोड़ रुपये आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है. इस को लेकर मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट कर जानकारी दी है. सीएम मोदन यादव ने कहा है कि आपदा में बड़े स्तर पर जन-धनहानि होना अत्यंत दुखद है.


यह भी पढ़ें: केंद्रीय गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला, लद्दाख में बनेंगे 5 नए जिले, जानें उनके नाम  


उन्होंने कहा कि 'पिछले कुछ दिनों में त्रिपुरा व केरल राज्य में भीषण प्राकृतिक आपदा की घटनाएँ हुई हैं; जिसमें बड़े स्तर पर जन-धनहानि होना अत्यंत दुखद है.' सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि 'संकट की इस घड़ी में मध्य प्रदेश सरकार दोनों राज्यों के साथ है, आपदा प्रभावित लोगों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. भगवान श्री कृष्ण से जल्द ही इस संकट को दूर करने की प्रार्थना करता हूं.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement