Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: पत्नी की शॉपिंग की आदत से त्रस्त था पति, 2.5 लाख में सुपारी देकर करवा दिया मर्डर

MP Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से पत्नी की हत्या कराने वाले पति के बयान ने पूरे पुलिस महकमे को हैरान कर दिया है. आरोपी ने कहा कि वह पत्नी की शॉपिंग करने की आदत से परेशान था. 

Latest News
Crime News: पत्नी की शॉपिंग की आदत से त्रस्त था पति, 2.5 लाख में सुपारी देकर करवा दिया मर्डर

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के ग्वालियर से एक महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके पति को अरेस्ट किया है. 10 दिन पहले हुए हत्याकांड में आरोपी पति ने हत्या की जो वजह बताई है, उसकी पूरे शहर में चर्चा हो रही है. दरअसल पति ने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया कि पत्नी की शॉपिंग की आदत से वह परेशान रहता था. उसके ज्यादा पैसे खर्च करने से परेशान होकर उसने 2.5 लाख रुपये की सुपारी देकर उसकी हत्या करा दी. 

11 दिन बाद खुला हत्या का राज 
ग्वालियर शहर में विक्की फैक्ट्री के पास 11 दिन पहले एक लोडिंग वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में महिला दुर्गावती की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चला रहे उसके भाई को चोट आई थी. महिला के पति अजय भार्गव ने पुलिस की पूछताछ में ऐसा दावा किया था. इसके बाद कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन ट्रेस की गई, तो एक नई कहानी ही सामने आई. 


यह भी पढ़ें: 220 रुपये के लिए किया था मर्डर, कोर्ट ने दोनों दोषियों को सुनाई उम्रकैद की सजा  


महिला के पति अजय भार्गव पुलिस के सामने बार-बार बयान बदल रहा था और उसके मोबाइल की लोकेशन और कॉल रिकॉर्ड्स कोई और कहानी कह रहे थे. ऐसे में पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपराध कबूल कर लिया है. आरोपी पति ने बताया कि उसकी पत्नी बहुत पैसे खर्च करती थी और समझाने पर भी उसकी आदत में सुधार नहीं हो रहा था. इससे परेशान होकर उसने अपने दोस्त को उसकी हत्या करने की सुपारी दे दी थी. 


यह भी पढ़ें: नक्सलियों के खात्मे के लिए गृहमंत्री Amit Shah की 7 राज्यों के साथ बैठक  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement