Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में बड़ा हादसा, मकान की छत गिरने से कई मजदूर दबे, एक की मौत

मुजफ्फरनगर से एक बड़ी घटना सामने आई है जहां मकान की छत गिरने से कई मजदूर मलबे में दब गए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर हादसे का संज्ञान लिया है.

Latest News
Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में बड़ा हादसा, मकान की छत गिरने से कई मजदूर दबे, एक की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक मकान की छत गिरने से कई मजदूर मलबे में दब गए. जानकारी के अनुसार, इस हादसे में एक मजदूर की मलबे के नीचे दबकर मौत भी हो गई. इस मामले की जानकारी मिलते ही अधिकारियों ने राहत बचाव कार्य का निर्देश दिया है. 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर हादसे का संज्ञान लिया है और राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश भी दिए हैं. 


ये भी पढ़ें-Rajasthan Road Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, ट्रक में घुसी बेकाबू कार, दो बच्चों सहित 7 लोगों की मौत  


 

कैसे हुआ हादसा?
मिली जानकारी के मुताबिक, लैंटर को उठाते समय ये हादसा हुआ है, जिसमें कई मजदूर दब गए हैं. हादसे में एक मजदूर की जान चली गई है. सीएम योगी के निर्देश पर राहत-बचाव कार्य जारी है. इसके लिए मौके पर करीब 15 से 16 जेसीबी बुलाई गई हैं.

CM योगी आदित्यनाथ ने लिया संज्ञान
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना स्थल पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है. साथ ही सीएम योगी ने मलबे के नीचे दबे मजदूरों के इलाज के लिए डॉक्टरों को भी निर्देश दिया है. सीएम योगी के निर्देश पर एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम मौक पर पहुंचक राहत बचाव कार्य में जुट चुकी है. मजदूरों को मलबे के नीचे से निकालने की पूरी कोशिश जारी है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement