Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi-NCR में सस्ते हुए टमाटर, सोमवार से इतनी होगी 1 किलो की कीमत

Delhi Tomato Price: टमाटर के बढ़ते हुए दामों पर लगाम लग चुकी है. दिल्ली नोएडा समेत गुरूग्राम के कई इलाकों में सोमवार से NCCF सस्ते दामों में टमाटर बेचेगी.

Latest News
Delhi-NCR में सस्ते हुए टमाटर, सोमवार से इतनी होगी 1 किलो की कीमत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Delhi Tomato Price: बीते कुछ दिनों से दिल्ली समेत भारत के कई शहरों में टमाटर के दाम आसमान छू रहे थे. मानो खाने की थाली से टमाटर गायब ही हो चुका था. लेकिन अब टमाटर खरीदने में आपकी जेब पर उतना असर नहीं पड़ेगा. 
Delhi-NCR में रहने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है. दिल्ली के कई इलाकों में टमाटर के दाम घटा दिए गए हैं. 

सरकार ने टमाटर की बेलगाम कीमत पर लगाम लगाने के लिए बड़ा फैसला किया है. सरकार ने सस्ती दरों में टमाटर बेचने का फैसला किया है. भारतीय राष्ट्रीय सहकारी उपभोक्ता संघ लिमिटेड (NCCF) दिल्ली-एनसीआर में सस्त दामों पर टमाटर बचेगी. 

टमाटर के नए रेट 29 जुलाई यानी सोमवार से लागू हो जाएंगे. भारतीय राष्ट्रीय सहकारी उपभोक्ता संघ लिमिटेड (NCCF) ने दिल्ली के कई इलाकों में 60 रुपए प्रति किलो के दर से टमाटर बेचने की तैयारी की है. NCCF दिल्ली नोएडा समेत गुरूग्राम के कई जगहों पर स्टॉल लगाकर कम दामों में टमाटर बेचेगी. 

NCCF की ओर बताया गया है कि दिल्ली के कृषि भवन, CGO कॉम्प्लेक्स, लोधी कॉलोनी, हौज खाज हेड ऑफिस, पार्लियामेंट स्ट्रीट, आईएनए मार्केट, मंडी हाउस, कैलाश कॉलोनी, आईटीओ, साउथ एक्सटेंशन, मोती नगर, द्वारका, नोएडा सेक्टर 14 और नोएडा सेक्टर 76, रोहिणी और गुरुग्राम में 60 रुपये प्रतिकिलो टमाटर बेंचे जाएंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement