Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NCP की मीटिंग में नहीं आए, इंटरव्यू में बोले अजीत पवार, 2024 नहीं, अभी CM बनने को तैयार

Ajit Pawar News: एनसीपी नेता अजीत पवार ने यह कहकर सनसनी मचा दी है कि वह 2024 नहीं अभी के अभी मुख्यमंत्री बनने को तैयार हैं.

NCP की मीटिंग में नहीं आए, इंटरव्यू में बोले अजीत पवार, 2024 नहीं, अभी CM बनने को तैयार

Ajit Pawar (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ी हलचल जारी है. 3 दिन पहले ही शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा कि अजीत पवार के बीजेपी के साथ जाने की बातें झूठी हैं. खुद अजीत पवार (Ajit Pawar) ने भी कहा कि वह एनसीपी में हैं और आगे भी रहेंगे. अब अजीत पवार ने एक इंटरव्यू में यह कहकर सनसनी मचा दी है कि वह 2024 में नहीं, बल्कि अभी के अभी मुख्यमंत्री बनने को तैयार हैं. अजीत पवार ने यह भी कहा कि वह दो बार डिप्टी सीएम रह चुके हैं, ऐसे में अब वह सीएम बनने की राजनीति ही करेंगे.

अजीत पवार शुक्रवार को एनसीपी की मुंबई इकाई की एक बैठक में शामिल नहीं हुए, जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में उनकी भावी रणनीति को लेकर लगाई जा रही अटकलों का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया. इतना ही नहीं, कर्नाटक चुनाव के लिए एनसीपी की ओर से जारी पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची से भी अजीत पवार का नाम नदारद है. गौरतलब है कि शुक्रवार को पुणे में पत्रकारों से बातचीत में अजीत पवार ने कहा था कि वह एनसीपी की बैठक में शामिल नहीं हो पाएंगे, क्योंकि उन्हें उसी समय होने वाले कुछ अन्य कार्यक्रमों में उपस्थित रहना होगा और उनके इस कदम को लेकर ज्यादा सोच-विचार नहीं किया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें- अतीक-अशरफ की मौत का अलकायदा को हो रहा बड़ा दुख, भारत को दे डाली ये धमकी 

'डिप्टी सीएम पद में नहीं है कोई दिलचस्पी' 
एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में अजीत पवार ने कहा है, '2024 तक के इंतजार की क्या जरूरत है? मैं अभी के अभी के मुख्यमंत्री बनने के तैयार हूं. मैंने दो बार डिप्टी सीएम रहकर सरकार चलाई. एनसीपी को अब डिप्टी सीएम पद में कोई दिलचस्पी नहीं है.' उन्होंने यह भी बताया कि 2004 में एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन को बहुमत मिलने पर पूरी तैयारी थी कि सीएम एनसीपी का होगा लेकिन आखिर में उसे डिप्टी सीएम पद से संतोष करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- IIT Madras में फिर की स्टूडेंट ने सुसाइड, कैंपस में इस महीने दूसरी और इस साल में चौथी आत्महत्या

इन दिनों महाराष्ट्र में चर्चाएं हैं कि अजीत पवार एनसीपी के 30 से 40 विधायकों को लेकर बीजेपी के साथ जा सकते हैं. इसी बीच सुप्रिया सुले ने कहा कि आने वाले 15 दिनों में महाराष्ट्र और देश की राजनीति में दो बड़े विस्फोट होने वाले हैं. सुप्रिया सुले के इस बयान से अजीत पवार के बारे में इन बातों को और हवा मिल गई. हालांकि, अजीत पवार भी इससे इनकार कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement