Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NEET Paper Leak केस में आरोपियों को आमने-सामने बिठाकर CBI की पूछताछ, बयान बदल रहे आरोपी

NEET Paper Leak Case: नीट पपेर लीक मामले में सीबीआई लगातार कई राज्यों में अपनी जांच आगे बढ़ा रही है. पटना के बेउर जेल में जांच टीम ने 13 आरोपियों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की है. 

Latest News
NEET Paper Leak केस में आरोपियों को आमने-सामने बिठाकर CBI की पूछताछ, बयान बदल रहे आरोपी

CBI ने आरोपियों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नीट पेपर लीक (NEET Paper Leak) केस में जांच जारी है. संसद से लेकर सोशल मीडिया तक यह मुद्दा छाया हुआ है. विपक्षी दल पेपर लीक के मुद्दे पर सरकार को लगातार घेर रहे हैं. इस बीच सीबीआई की अलग-अलग टीमें बिहार और गुजरात समेत अन्य राज्यों में लगातार पूछताछ कर रही है. नीट पेपर लीक के 13 आरोपियों से पटना के बेउर जेल में पूछताछ की गई है. आमने-सामने बिठाकर की गई पूछताछ में आरोपी लगातार अपना बयान बदल रहे हैं. 

बार-बार बयान बदल रहे हैं आरोपी
नीट पेपर लीक में सीबीआई की एक टीम ने पटना के बेउर जेल में 13 आरोपियों से आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की है. बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान आरोपी बार-बार अपना बयान बदल रहे हैं. इनमें से 6 शिक्षा माफिया हैं, जबकि 4 स्टूडेंट्स और बाकी पैरेंट्स है. बताया जा रहा है कि सीबीआई की पूछताछ में सभी आरोपियों ने संजीव मुखिया का नाम लिया है. 


यह भी पढ़ें: Varanasi: गुंडा टैक्स न देने पर सपा नेता के घर अंधाधुंध फायरिंग, 1 मासूम समेत 5 घायल  


मास्टर माइंड संजीव मुखिया चल रहा है फरार
नीट पेपर लीक मामले में अब तक की जांच में इतना स्पष्ट हो गया है कि मास्टर माइंड संजीव कुमार उर्फ ​​संजीव मुखिया है. इसके अलावा, सिकंदर यादवेंदु को नीट परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक करने में अहम भूमिका निभाई थी. फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से दोनों ही फरार चल रहे हैं.

झारखंड के हजारीबाग के ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल अहसानुल हक, वाइस-प्रिंसिपल इम्तियाज आलम और एक पत्रकार जमालुद्दीन को भी रिमांड में लेकर सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है. इन तीनों को हजारीबाग से अरेस्ट करके पटना लाया गया है. तीनों पर प्रश्नपत्रों से छेड़छाड़ करने का आरोप है. 


यह भी पढ़ें: रियासी आतंकी हमले पर NIA का ताबड़तोड़ एक्शन, राजौरी में कई लोकेशन पर रेड


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement